क्यूमैथ की 30 नये बाजारों में उतरने की योजना, एक बार फिर वित्त जुटाने का लक्ष्य

2021-06-14T16:17:59.077

नयी दिल्ली, 13 जून (भाषा) ऑनलाइन गणित शिक्षण मंच क्यूमैथ 2021-22 में 30 नये बाजारों में जगह बनाना चाहती है और इस योजना को मूर्त रूप देने के लिए इस साल के आखिर में एक बार फिर वित्त जुटाएगी।

क्यूमैथ के संस्थापक और सीईओ मनन खुरमा ने कहा कि जहां कंपनी का आईपीओ (प्रारंभिक सार्वजनिक निर्गम) आने में "अब भी कुछ समय बाकी है", उसे इस साल के आखिर में नये और मौजूदा निवेशकों से कम से कम 10 करोड़ डॉलर जुटाने की उम्मीद है।

इस साल फरवरी में कपनी ने वित्त जुटाने के अपने पिछले दौर को सम्पन्न किया। इसमें 4 करोड़ डालर की पूंजी आयी। निवेशकों ने में सबसे आगे रहे लाइटस्टोन ऐस्पाडा और अल्फा वेभ इन्क्यूबेशन रहे। उनके साथ मौजूदा निवेशकों - सेक्विआ कैपिटल इंडिया, कैपिटलजी (पूर्व नाम गूगर कैपिटल) और मानता रे ने भी निवेश किया।

किंडरगार्टन-से12वीं कक्षा तक के क्षत्रों को उनके स्कूल के समय के बाद गणित और कोडिंग सिखाने का कारोबार करने वाली क्यूमैथ इस समय भारत, अमेरिकी, पश्चिम एशिया सहित दुनिया भर के 20 बाजारों में मौजूद है और कंपनी की वित्तीय वर्ष 2021-22 के अंत तक 50 से ज्यादा देशों में अपनी मौजदूगी दर्ज करने की योजना है।




यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News