हुंडई मोटर कोविड-19 प्रभावित राज्यों को आक्सीजन, चिकित्सकीय उपकरणों की आपूर्ति करेगी

5/11/2021 10:32:53 PM

नयी दिल्ली, 11 मई (भाषा) हुंडई मोटर इंडिया की परोपकारी शाखा, हुंडई मोटर इंडिया फाउंडेशन (एचएमआईएफ), इस सप्ताह ऑक्सीजन और संबंधित उपकरणों की निर्बाध आपूर्ति सुनिश्चित करने की एक पहल शुरू करेगी। यह पहल दिल्ली, तमिलनाडु, और महाराष्ट्र जैसे राज्यों में शुरु की जायेगी जो कोविड-19 महामारी की गंभीर चपेट में हैं।
हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) ने एक बयान में कहा कि यह पहल कंपनी के निगमित सामाजिक दायित्व (सीएसआर) परियोजना ''बैक-टू-लाइफ'' (जीवन की ओर) का हिस्सा है जिसके तहत खरीद से लेकर उपकरणों के वितरण तक के काम में तेजी लाई गई है, जिससे ऐन मौके पर महत्वपूर्ण जरूरत को पूरा किया जा सके और प्रभावित मरीजों को निराशा के वातावरण से सामान्य स्थिति में लाने में मदद मिल सके।
इसमें कहा गया है कि एचएमआईएफ ने सरकारी अस्पतालों को सहायता प्रदान करने में तेजी लाने के लिए महत्वपूर्ण चिकित्सा उपकरणों की खरीद और आपूर्ति में गति लाई है।
एचएमआईएल के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्याधिकारी एस एस किम ने कहा, “मौजूदा संकट हम में से प्रत्येक को प्रभावित करता है। एक समुदाय के रूप में, एक राष्ट्र के रूप में, और मानवता के बतौर, हम सभी इसमें एक साथ हैं.. ताकि सुनिश्चित करें कि हम समाज और समुदायों को इस संकट से निपटने में मदद कर सकें, हम अपनी क्षमता के अनुरूप तत्काल राहत देने के लिए सब कुछ कर रहे हैं।“ सहायता के हिस्से के रूप में, वाहन कंपनी ने कहा कि वह सबसे अधिक प्रभावित राज्यों में 700 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स, 10 उच्च प्रवाह वाले ऑक्सीजन (एचएफओ) प्लांट, 200 उच्च प्रवाह वाले नोजल ऑक्सीजन (एचएफएनओ) मशीनों और 225 बाईपैप वेंटीलेटर मशीनों को वितरित करेगी।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

static