फोर्टिस हेल्थकेयर के नए नाम ‘पार्कवे’ को सैद्धांतिक मंजूरी

punjabkesari.in Friday, Aug 14, 2020 - 11:16 PM (IST)

नयी दिल्ली, 14 अगस्त (भाषा) फोर्टिस हेल्थकेयर और उसकी अनुषंगियों का नया नाम ‘पार्कवे’ रखे जाने की संभावना है। कंपनी के निदेशक मंडल ने शुक्रवार को इसकी सैद्धांतिक मंजूरी दे दी।

कंपनी ने शेयर बाजार को दी जानकारी में कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्वास्थ्य देखभाल बाजार में ‘पार्कवे’ एक जाना-पहचाना नाम है। यह आईएचएच समूह से संबद्ध है जो नॉर्थन टीके वेंचर प्राइवेट लिमिटेड की मूल कंपनी है।

कंपनी ने कहा कि नॉर्थन टीके वेंचर 31 प्रतिशत शेयर हिस्सेदारी के साथ उसकी प्रवर्तक है।

अपने पूर्व प्रवर्तकों (सिंह बंधु) से खुद को अलग करने के लिए कंपनी ने अपनी पहचान बदलने का निर्णय किया है। कंपनी के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर और मलविंदर सिंह के खिलाफ वर्तमान में धोखाधड़ी से जुड़े कई मामले चल रहे हैं।

बयान के अनुसार, ‘‘कंपनी को नयी पहचान देने का निर्णय मौजूदा ब्रांड लाइसेंस समझौतों का अप्रैल-मई 2021 तक समापन होने को देखते हुए लिया गया है। इसके अलावा सबसे अहम बात कंपनी अपने पूर्व प्रवर्तकों से खुद को अलग करना चाहती है।’’
कंपनी का नाम बदलने का निर्णय उच्चतम न्यायालय के दिशानिर्देश और अनुमति पर निर्भर करेगा। साथ ही अन्य कॉरपोरेट और हितधारकों की अनुमति भी ली जाएंगी।

यदि नाम बदलने के प्रस्ताव को मंजूरी मिल जाती है तो कंपनी फोर्टिस, ला फेमे और एसआरएल जैसे ब्रांड नाम का उपयोग बंद कर देगी।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News

Related News