बचपन की दोस्त को दिल दे बैठा था यह क्रिकेटर, इस तरह किया था प्रपोज

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2017 - 11:48 AM (IST)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के विकेटकीपर और बल्लेबाज पार्थिक पटेल आज 32 साल के हो गए हैं। जिस तरह पार्थिक पटेल की क्रिकेट करियर की लाइफ काफी दिलचस्प हैं उसी तरह उनकी असल लाइफ भी काफी रोमांचक है। जी हां, इन्होंने बचपन की दोस्त से लव मैरिज की है।

दिलचस्प बात तो यह है कि पार्थिव की शादी भी बर्थडे वाले दिन ही हुई थी। इनकी पत्नी  अवनी जावेरी बचपन की दोस्त थी और 2008 में शादी के बंधन में बंध गए थे। 

इस तरह पार्थिक ने किया था प्रपोज 
यह दोनों बचपन के गहरे दोस्त थे और दोनों के बीच बचपन की दोस्ती बड़े होते-होते प्यार में बदल चुकी थी। हालांकि दोनों एक दूसरे से कभी प्यार का इंजहार नहीं किया था। बताया जा रहा है कि पार्थिव अक्सर अवनी को इम्प्रेस करने के लिए लगे रहते थे, एक बार वह उन्हें लॉग ड्राइव पर लेकर गए। वहीं पार्थिव ने बीच रोड पर उन्हें प्रपोज कर दिया था। अवनी देखकर हैरान थीं कि हमेशा डरकर बातें करने वाले पार्थिव ने उन्हें ऐसे प्रपोज कर दिया। हालांकि वे मान गई थीं और बाद में दोनों की शादी हो गई।

क्रिकेट करियर 
2002 में जब ट्रेंट ब्रिंज टेस्ट में पार्थिव पटेल पहली बार बल्लेबाजी करने के लिए उतरे तो उनकी उम्र महज 17 साल की थी। इसके साथ ही टेस्ट क्रिकेट में सबसे कम उम्र में डेब्यू करने वाले वो विकेटकीपर बन गए। वहीं भारत की तरफ से डेब्यू करने वाले चौथे सबसे युवा खिलाड़ी बने।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News