राजस्थान प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा बोले- मोदी सरकार हमारे नोट जब्त कर सकती है, वोट नहीं

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 10:00 PM (IST)

कोटाः राजस्थान प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने शनिवार को कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार कांग्रेस पार्टी के खाते फ्रीज कर नोट जब्त कर सकती है लेकिन हमारे वोट पर सेंध नहीं लगा सकती। रंधावा आज कोटा में कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल की नामांकन रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा, ‘‘मैं मोदी सरकार को चुनौती देता हूं कि वह हमारे खातों को फ्रीज कर सकती है, हमारे नोट सीज कर सकती है लेकिन हमारे वोटो को सीज नहीं कर सकती।'' 

उन्होंने कहा कि प्रहलाद गुंजल अब यह कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। यहां से जीत कर अब यह संसद में कांग्रेस की आवाज बुलंद करेंगे। उन्होंने कहा कि जिस तरह का जनसैलाब इस रैली में आया है, उससे साफ है कि कांग्रेस के पक्ष में माहौल है और कोटा बूंदी से गुंजल को दिल्ली भेजने पर मोहर लगेगी। प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि जिस व्यक्ति ने हमारे नेता राहुल गांधी की सदस्यता रद्द की, जिसके हस्ताक्षर से सदस्यता खारिज हुई थी उसको हराने का यही मौका है। ऐसे व्यक्ति को संसद में नहीं पहुंचने देना है। 

डोटासरा ने कहा कि लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने एक ही दिन में हमारे डेढ़ सौ सांसदों की सदस्यता रद्द की थी और 18 कानून पारित कर लिए थे। यह लोकतंत्र को खत्म करने के लिए अलोकतांत्रिक कार्य किया गया था। उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी ने गुंजल जैसे एक जननेता को प्रत्याशी बनकर आपके बीच में भेजा है। अब आप सभी का कर्तव्य है कि उनको जीताकर लोकसभा में भेजें। जिस तरह का जोश आज मुझे इस नामांकन रैली में दिख रहा है तो मैं दावे से कह सकता हूं कि राजस्थान की 25 सीटों में कोटा में कांग्रेस की सबसे बड़ी जीत होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News