राजस्थानः CM भजनलाल शर्मा का VVIP कल्चर को NO, आम आदमी की तरह ट्रैफिक में चलेंगे

punjabkesari.in Thursday, Feb 22, 2024 - 12:09 AM (IST)

जयपुरः राजस्थान में मुख्यमंत्री का काफिला आमजन की तरह यातायात की लालबत्ती पर रुका। शर्मा बुधवार रात हवाई अड्डे से मुख्यमंत्री आवास (ओटीएस) जाते समय रास्ते में पड़ने वाले एक चौराहे पर लाल बत्ती हो जाने पर उनका काफिला रुका और जब तक हरी बत्ती नहीं हुई उनका काफिला खड़ा रहा। मुख्यमंत्री को भीड़ में पाकर लोग गाड़यिों से वीडियो एवं फोटो भी लेते नजर आए। 

मुख्यमंत्री ने शहर में उनके काफिले के निकलते समय आमजन को होने वाली परेशानी को दूर करने के लिए लाल बत्ती पर अपना काफिला रुकवाने का फैसला किया है। इस कारण उन्होंने यह संवेदनशील निर्णय लिया और वह अब आम राहगीर की तरह यातायात में चलेंगे। शर्मा ने पुलिस महानिदेशक यू. आर. साहू से कहा था कि उनके काफिले की वजह से यातायात रोक दिए जाने से आम लोगों को परेशानी होती है और उनका वक्त भी जाया होता है। 

साहू ने मुख्यमंत्री की मंशा के अनुरूप जयपुर पुलिस आयुक्त को इस संबंध में निर्देश दिए हैं। इस निर्देश के बाद हवाई अड्डे से ओटीएस जाते समय रास्ते में लाल बत्ती होने पर मुख्यमंत्री का काफिला रुका। अब तक मुख्यमंत्री के काफिले की रवानगी से पहले शहर में यातायात रोक लिया जाता था जिससे आमजन को कई बार जाम का सामना करना पड़ता था। मुख्यमंत्री ने एक बार पहले भी अपना काफिला रुकवा कर एम्बुलेंस को आगे निकलवाया था। उनकी इस पहल से गंभीर मरीजों को भी जाम से राहत मिलेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News