राजस्थान में एक्सप्रेस-वे पर चकनाचूर हुई कार, एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत, CM भजनलाल ने जताया शोक

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 07:37 AM (IST)

नेशनल डेस्कः राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में रविवार को एक ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी जिससे कार में सवार एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि हादसा दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर बौंली थाना क्षेत्र में बनास नदी पर बने पुल के पास हुआ। पुलिस ने बताया कि परिवार सवाई माधोपुर के गणेश मंदिर में पूजा करने जा रहा था। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी और आरएलपी नेता हनुमान बेनीवाल ने घटना पर दुख जताया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार ने बताया, " हादसे में एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो बच्चे घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिये जयपुर रेफर किया गया है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।" उन्होंने बताया कि सीकर जिले के खंडेला में रहने वाला परिवार सवाई माधोपुर के गणेश मंदिर में पूजा करने जा रहा था।

जानकारी के अनुसार, ट्रक चालक ने राजमार्ग पर यू-टर्न लिया था, जिसके कारण यह हादसा हुआ। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के जरिए ट्रक चालक की पहचान कर ली गई है और आरोपी की तलाश के लिए टीमें भेज दी गई हैं। पुलिस ने बताया कि हादसे में मरने वालों में मनीष शर्मा और उनकी पत्नी अनीता, कैलाश शर्मा और उनकी पत्नी संतोष तथा सतीश शर्मा और उनकी पत्नी पूनम शामिल हैं। उन्होंने बताया कि दो बच्चे मनन और दीपाली जख्मी हुए हैं और उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां से चिकित्सकों ने उन्हें जयपुर रेफर कर दिया है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और परिवार के सदस्यों के आने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने हादसे पर दुख जताते हुए अपनी संवेदनाएं व्यक्त की है। शर्मा ने ‘एक्स' पर लिखा ‘‘सवाई माधोपुर जिले के बौंली थाना क्षेत्र में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस- वे पर हुई भीषण सड़क दुर्घटना में छह नागरिकों के काल कवलित होने का समाचार अत्यंत दुःखद है।'' उन्होंने संबंधित अधिकारियों को प्रभावितों को हर संभव मदद उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा,“प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति।'' उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने भी हादसे पर दुख जताते हुए ‘एक्स' पर लिखा, “प्रभु श्रीराम दिवंगत आत्माओं को शांति व शोकाकुल परिजनों को भारी दु:ख सहन करने की शक्ति दें। मैं, घायलों के लिए शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करने की कामना करती हूं।”

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News