रिश्वत मामलों में महिला सहायक यातायात निरीक्षक सहित तीन लोग गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Sep 04, 2020 - 06:16 PM (IST)

जयपुर, चार सितम्बर (भाषा) भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के दलों ने राजसमंद और चित्तौडगढ़ जिलों में अलग अलग मामलों में महिला सहायक यातायात निरीक्षक सहित तीन लोगों को रिश्वत मामले में गिरफ्तार किया है।
राजसमंद भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश चौधरी ने बताया कि आमेट पंचायत समिति में ग्राम विकास अधिकारी आरोपी अभिनव शर्मा ने परिवादी ठेकेदार से शमशान में करवाये गये काम के बिल पास कर 1,99,826 रूपये के चैक दिये जाने की एवज में 90,000 रूपये की रिश्वत की मांग की थी।
उन्होंने बताया कि आरोपी को शुक्रवार को परिवादी से 50,000 रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर रिश्वत की राशि बरामद कर ली गई है।
एक अन्य ममाले में चित्तौडगढ के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के एक दल ने राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की महिला सहायक यातायात निरीक्षक शीला चावला को 2500 रूपये की राशि रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ विक्रम सिंह ने बताया कि आरोपी महिला सहायक यातायात निरीक्षक शीला चावला ने परिवादी रमेश चंद्र से रूट पर चलने एवं केस नहीं बनाने को लेकर 6000 रूपये रिश्वत की मांग की थी। आरोपी ने 3500 रूपये पूर्व में परिवादी से प्राप्त कर लिये थे।
उन्होंने बताया कि इस मामले में आरोपी सहायक यातायात निरीक्षक शीला चावला और एक अन्य परिचालक महेन्द्र सिंह राठौड को गिरफ्तार कर आगे जांच की जा रही है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News

Related News