महिलाओं पर टिप्पणी को लेकर दो पक्षों में विवाद, एक की हत्या

punjabkesari.in Tuesday, May 19, 2020 - 06:39 PM (IST)

जयपुर, 19 मई (भाषा) राजस्थान के जैसलमेर जिले में सोमवार को महिलाओं पर टिप्पणी को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद में एक युवक को चार पहिया वाहन से टक्कर मारी गयी जिसमें उसकी मौत हो गयी।


जैसलमेर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार बैरवा ने मंगलवार को बताया कि मोहनगढ़ थाना क्षेत्र में डूढी का फाटा ढाणी में रहने वाले दो पक्षों में महिलाओं पर की गई टिप्पणी को लेकर विवाद चल रहा था। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला कि सोमवार सुबह ताहिर खान के पक्ष के कुछ लोगों ने दूसरे पक्ष के दो लोगों (पिता—पुत्र) के साथ मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया था।


उन्होंने बताया कि शाम को इस्माइल खान (53) और उसके पुत्र अल्ला बचाया (25) जब मोहनगढ़ जा रहे थे तो उन्होंने ताहिर खान (25) को सड़क पर जाते देखा। आरोप है कि दोनों ने सुबह की मारपीट का बदला लेने के लिये उसे चार पहिया वाहन से टक्कर मारी।


घटना के बाद दोनों गाड़ी लेकर मोहनगढ़ थाने आ गये। पुलिस ने दोनों घायल पिता पुत्र को उपचार के लिये अस्पताल पहुंचाया। इसी दौरान ताहिर के कुछ लोगों ने थाने पहुंच कर थाना परिसर में खड़ी गाड़ी को आग लगा दी हालांकि पुलिस कर्मियों में आग पर काबू पा लिया था। इस दौरान दो पुलिसकर्मियों को मामूली चोट लगी थी।


उन्होंने बताया कि मंगलवार को मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। आरोपी इस्माइल और अल्ला बचाया के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News

Related News