अब जोधपुर में 3 साल की बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न, आरोपी होमगार्ड गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2024 - 10:55 PM (IST)

जोधपुरः राजस्थान में जोधपुर के प्रताप नगर इलाके में तीन साल की बच्ची का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में बुधवार को एक होमगार्ड को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि होमगार्ड के जवान के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त लाभूराम चौधरी ने बताया कि घटना मंगलवार शाम को प्रताप नगर इलाके में बच्ची के घर के पास हुई। 

चौधरी ने बताया, ‘‘मंगलवार शाम को बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी मोटरसाइकिल पर सवार आरोपी ने उसे देखा। उसने अपनी बाइक रोकी, घर के बाहर चबूतरे पर बैठ गया और बच्ची को अपने पास बुलाकर उसे अपनी गोद में बिठा लिया। इसके बाद उसने बच्ची के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। घबराई बच्ची ने चीखना शुरू कर दिया।'' 

उन्होंने कहा कि जब बच्ची ने चीखना शुरू कर दिया तो आरोपी वहां से भाग गया। पुलिस ने बताया कि इसके बाद लड़की अपने घर पहुंची और माता-पिता को इसकी जानकारी दी, इसके बाद उन्होंने स्थानीय पुलिस थाने में इस संबंध में शिकायत दर्ज करवायी। पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद सीसीटीवी फुटेज से आरोपी की पहचान की और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसकी पहचान होम गार्ड जवान किशन लाल जिंगर (44) के तौर पर की गयी है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News