टैस्ट ड्राइव लेने के बहाने कार लेकर भागा युवक

punjabkesari.in Saturday, Apr 25, 2015 - 03:08 PM (IST)

जालंधर (राजेश) : मॉडल टाऊन में कार कम्पनी द्वारा टैस्ट ड्राइव के लिए आए कार कम्पनी के युवकों में से एक युवक कार की ट्राई लेने के बहाने कार लेकर फरार हो गया, पर कार में पैट्रोल कम होने के कारण उक्त युवक को कार कम्पनी के युवकों ने पैट्रोल पम्प पर ही काबू कर लिया जिसे बाद में थाना-6 की पुलिस के हवाले कर दिया गया । प्राप्त जानकारी के अनुसार मॉडल टाऊन इलाके में एक कार कम्पनी के कुछ युवक अपनी कारों की सेल बढ़ाने के लिए लोगों को टैस्ट ड्राइव दे रहे थे कि एक युवक उनके पास आया और उसने कार खरीदने की बात कही तथा खरीदने से पहले कार की टैस्ट ड्राइव लेने की इच्छा जताई । 

इस पर कम्पनी के युवकों ने उक्त युवक को कार की चाबी दे दी । कुछ देर बाद जब उक्त युवक वापस नहीं आया तो उन्होंने वहां कम्पनी के कुछ युवक बुलाकर उसे ढूंढना शुरू किया तो देखा कि उक्त युवक नजदीक के एक पैट्रोल पम्प पर कार की टंकी फुल करवा रहा था जिसे कम्पनी के युवकों ने पकड़कर थाना-6 की पुलिस के हवाले कर दिया । 

पकड़े गए युवक के परिजनों को पुलिस ने बुलाया तो पता चला कि उक्त युवक दिमागी तौर पर परेशान है जिसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है । इसके बाद कार कम्पनी के युवकों ने उसके खिलाफ शिकायत नहीं दी व कार की ट्राई लेने के बहाने कार भगाने वाले के परिजन उसे थाने से ले गए ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News