1 साल से पिता ही कर रहा था बेटी से दुष्कर्म

punjabkesari.in Sunday, Mar 01, 2015 - 05:24 AM (IST)

चंडीगढ़ (विनोद राणा/सागर): पंजाब पुलिस मुख्यालय सैक्टर-9 में तैनात जवान द्वारा करीब एक साल से अपनी ही नाबालिग 13 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म और उसे धमकाने के मामले में बेटी की शिकायत पर मोहाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, धमकाने, चोट पहुंचाने और पोक्सो एक्ट की धारा-4 के तहत केस दर्ज किया है। 

आरोपी की पहचान मोहाली सैक्टर-66 निवासी अजीत परमार के रूप में हुई है। उसे मोहाली पुलिस रविवार को ड्यूटी मैजिस्ट्रेट के समक्ष पेश करेगी। जानकारी के मुताबिक करीब 1 साल से पिता के यौन शोषण का शिकार होने के बाद बेटी ने हिम्मत जुटाकर अपनी मौसी को घटना के बारे में बताया। फिर बच्ची की मौसी ने पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस ने केस दर्ज किया। आरोपी डिप्टी डायरैक्टर (प्रैस) रणदीप सिंह अहलूवालिया का ड्राइवर बताया गया है। घटना की जानकारी पाकर मोहाली फेज-1 थाने के एस.एच.ओ. सुखविंद्र सिंह भी फेज-11 थाने पहुंच गए। 

पहली बीवी की बेटी से ज्यादती: मामले में गिरफ्तार आरोपी कांस्टेबल की पहली पत्नी का करीब 4 साल पहले देहांत हो गया था। पहली पत्नी से उसे 2 बच्चे हैं जिनमें 13 वर्षीय बेटी और 8 साल का बेटा है। पीड़िता चंडीगढ़ के एक स्कूल में आठवीं की छात्रा है। बेटा दूसरी कक्षा में पढ़ता है। पहली पत्नी की हादसे में मौत के बाद 2 माह पहले अजित ने दूसरी शादी की है व दूसरी पत्नी भी घरेलू विवाद के चलते उसे 3 दिन पहले छोड़ गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News