Anti-Valentine Week 2019: वैलेंटाइन डे के बाद मनाएं जाएंगे ये दिन

punjabkesari.in Friday, Feb 15, 2019 - 10:16 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)

जालंधर (शीतल): प्यार में डूबे दिलों ने अपने प्यार का अपने स्पैशल वन के सामने इकरार किया। ‘प्यार दीवाना होता है, मस्ताना होता है, हर खुशी से हर गम से अनजाना होता है.......’ इसी तर्ज पर आज युवाओं ने मौसम की परवाह किए बिना अपने पहले से तय प्रोग्राम के अनुसार अपने दिन को व्यतीत किया। प्यार के अहसास को वर्ष भर महकाए रखने के लिए किसी ने आज अपने वैलेंटाइन के लिए स्पैशल लंच, डिनर अरेंज किए तो किसी ने मूवी प्लैन की, किसी ने सरप्राइज गिफ्ट भेंट किया तो किसी ने हंसी-मजाक में ही दिल की बात खोलकर कह दी। नवविवाहित पतियों ने मॉर्निंग टी स्वयं बना कर पत्नी को इम्प्रैस किया। नवविवाहित हनी ने दफ्तर से छुट्टी लेकर पत्नी को खुश करने के लिए शॉपिंग करवानी थी पर मौसम ने उसके प्लैन पर पानी फेर दिया।

PunjabKesariअगले सप्ताह रहें थोड़ा संभल कर : वैलेंटाइन वीक के हर दिन को मनाने के साथ यदि वैलेंटाइन-डे पर प्यार परवान चढ़ गया है तो अगले सप्ताह थोड़ा संभल कर रहें। अगले 7 दिन अगर आप बेहद समझदारी से बिता लेते हैं तभी प्यार सक्सैसफुल होगा। गुरमीत ने अपनी फैमिली फ्रैंड मनप्रीत को प्रपोज करके वैलेंटाइन मनाया जिसकी मंजूरी मिलते ही परिवार ने चट मंगनी करवा कर शादी पक्की कर दी। रूपा और संजय अपने प्यार का इकरार तो पहले ही कर चुके थे आज उन्होंने अपने परिवार के सामने अपने प्यार का इजहार किया जिस पर पहले थोड़ी गर्मा-गर्मी हुई पर फिर परिवार ने उनके फैसले में उनका साथ दिया। अब जल्द ही वे शादी के बंधन में बंधेंगे। प्यार के मौसम में कुछ ने प्यार का इजहार करके उसे जिंदगी भर के लिए निभाने के वायदे किए तो कइयों की तलाश अभी बाकी रह गई।

PunjabKesari

‘लव मीटर’ से जांचा प्यार
सप्ताह भर प्यार-मोहब्बत के इस इकरार के खेल में कोई हुआ पास तो कोई हुआ फेल। दिल के इस खेल को भुनाने के लिए विभिन्न नामी कम्पनियों ने कई आकर्षक गिफ्ट्स भी बाजार में उतारे। ‘लव-मीटर’ से प्यार की गहराई जानकर कई इस प्यार के खेल में पास हुए तो कइयों के हाथ निराशा ही लगी। गरीश को अपने रियल वैलेंटाइन की तलाश के लिए अभी कुछ इंतजार करना पड़ेगा।

PunjabKesari

मौसम आया प्यार के आड़े
प्यार के दीवाने जहां साल भर वैलेंटाइन दिन का इंतजार कर रहे थे, वहीं मौसम प्यार के दीवानों के आड़े आया और सुबह से ही बारिश की झड़ी लगा दी। कुछ कालेज गोइंग स्टूडैंट्स जहां इस दिन भीगने के डर से घर से भी बाहर नहीं निकल पाए, वहीं कुछ ने फ्रैंड्स के साथ मूवी देखी।

PunjabKesari‘अभी तो मैं जवान हूं...’
प्यार का इजहार करने के इस खास दिन के मौके को कोई भी अपने हाथ से नहीं जाने देना चाहता। जहां युवाओं ने गिफ्ट्स, फूल खरीदे, वहीं 72 वर्ष के कृष्ण दास जी ने 68 वर्ष की दादी ललिता को हाथ में लाल गुलाब थाम कर ‘अभी तो मैं जवान हूं’ गाना गुनगुनाते हुए वैलेंटाइन विश किया। दादी तो बहुओं के सामने पानी-पानी हो गई पर दादा जी की मस्ती को देखते हुए गुनगुनाने लगी ‘जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा....’।

PunjabKesari

15 फरवरी    स्लैप-डे
16 फरवरी    किक-डे
17 फरवरी    परफ्यूम-डे
18 फरवरी    फ्लर्टिंग-डे
19 फरवरी    कन्फैंशन-डे
20 फरवरी    मिसिंग-डे
21 फरवरी    ब्रेकअप-डे

PunjabKesari

कुंभ के बारे में कितना जानते हैं आप !


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News