इस लड़के को लगी अजीब लत, पूरी दुनिया में हो गया मशहूर

punjabkesari.in Saturday, Jan 12, 2019 - 01:30 PM (IST)

लंदनः अकसर लोगों को अपनी बुरी आदतों के कारण बड़े से बड़ा नुकसान उठाना पड़ता है।ऐसा ही एक इंसान है इंग्लैंड के रहने वाले फिलिप जिसको कॉर्नफ्लेक्स खाने की आदत है। वह दिनभर में 13 कटोरे कॉर्नफ्लेक्स खा जाता है।  सबसे हैरानी की बात तो ये है कि लोग केवल नाश्ते में ही कॉर्नफ्लेक्स खाना पसंद करते हैं लेकिन फिलिप नाश्ते के अलावा दिन और रात के खाने में भी कॉर्नफ्लेक्स ही खाता है।
PunjabKesari
अपनी इस आदत के कारण उसे बहुत सी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। उसे ये आदत उस दिन से लगी जब उसने ये विचार किया कि बाहर का खाना सेहत के लिए अच्छा नहीं होता और कुछ सेहतमंद खाना चाहिए। अपनी इस आदत के कारण फिलिप दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रहा है। वह दिनभर में कॉर्नफ्लेक्स के अलावा और कुछ नहीं खाता। फिलिप का कॉर्नफ्लेक्स खाना लोगों को बेशक ठीक लगता हो लेकिन इसके साथ दिनभर में 140 चम्मच चीनी खाना ठीक नहीं लगता है। अपनी इस आदत के कारण उसका निजी जीवन भी प्रभावित हो रहा है।
PunjabKesari
कुछ साल पहले उसकी नौकरी केवल इसलिए चली गई क्योंकि वह बार में ठीक से खड़ा नहीं हो पा रहा था। उसे सीढ़ी चढ़ने में भी परेशानी होती है। अपनी इस आदत के कारण वह परिवार के साथ खाना भी नहीं खा पाता। जिस कारण उसके परिवार को काफी बुरा लगता है। फिलिप का कहना है कि वह अपने परिवार के साथ जब बाहर खाने पर जाता है तो केवल फज केक ही खाता है। वह ऐसा इसलिए करता है ताकि जल्दी घर लौट सके और कॉर्नफ्लेक्स खा सके।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News