KGF का नया गाना 'गली-गली' हुआ रिलीज, लटके-झटके लगाते नजर आईं मौनी रॉय

12/13/2018 4:56:24 PM

नई दिल्ली। एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'केजीएफ' का नया गाना ‘गली गली’ आज रिलीज हो गया है। वैसे तो फिल्म ने रिलीज से पहले ही अपने ट्रेलर के जरिए धूम मचा रखी है। अब इस फिल्म का आइटम नंबर धूम मचाने के लिए आ गया है, जिसे मौनी रॉय पर फिल्माया गया है। गाने में मौनी को एक अलग अंदाज में पेश किया है। इस आइटम नंबर को देखने के बाद यह बात तो तय है कि फैंस मौनी के डांस मूव्स को देखकर पागल होने वाले हैं। 

 

गाने में मौनी ने जमकर लटके-झटके लगाती हुई दिखी हैं। इनके अलावा गाने में अभिनेता यश भी नजर आ रहे हैं। खास बात बता दें कि यह गाना रीक्रिएट किया गया है जिसे तनिष्क बागची ने गाया है। साल 1989 में आई फिल्म ‘त्रिदेव’ का है यह गाना है जिसे जैकी श्रॉफ और संगीता बिजलानी पर फिल्माया गया था। बता दें कि इस वीडियो सॉन्ग की शूटिंग मुंबई के गोरेगांव में हुई है जहां मौनी ने तीन अलग-अलग लुक में नजर आई हैं। जानकारी दें दे कि केजीएफ' दो भाग में रिलीज होने वाली फिल्म होगी। 

एस.एस. राजमौली की विशालकाय 'बाहुबली' की तरह, के.जी.एफ को भी दो अध्यायों में रिलीज किया जाएगा। दिलचस्प बात है कि पहले भाग के रिलीज से पहले, दूसरे भाग की 20% शूटिंग पूरी कर ली गई है। एक्सेल एंटरटेनमेंट की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना 'के.जी.एफ' कर्नाटक के कोलार गोल्ड फील्ड की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

 

केजीएफ में रॉकी (यश) की कहानी दिखाई जाएगी, जिसका उद्देश्य दुनिया और सोने की खान जीतना है। के.जी.एफ एक अवधि नाटक है जिसमें सोने की खनन और कर्नाटक के कोलार क्षेत्र में राज करने वाले माफिया के इतिहास से जुड़ी रोचक कहानी दिखाई जाएगी। इस फिल्म को हिंदी,तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ पांच अलग-अलग भाषाओं में बनाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News