प्रियंक नागर का तुम चले आना रिलीज, भारतीय फौजियों को डेडिकेटेड है गाना

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 03:16 PM (IST)

नई दिल्ली। सिंगर प्रियंक नागर का दूसरा सॉन्ग तुम चले आना रिलीज हो गया है। प्रियंक एक इंडिपेंडेंड म्यूजिक कंपोज औऱ सिंगर हैं। प्रियंक इन दिनों म्यूजिक इंडस्ट्री उभरते हुए कलाकर हैं। उनका दूसरा गाना तुम चले आना भारतीय सेना के जवानों को डेडिकेटड है। सर्दी, गर्मी और बरसात में हमारे जवान अपनी जान की बाजी लगाकर देश और देशवासियों की सुरक्षा के लिए खड़े रहते हैं। वैसे ही त्योहारों में भी हमारे जवान अपने घर नहीं जा पाते हैं।

 

 उनके परिवार वाले घर में इंतजार करते रहते हैं और उनका आना ना आने में बदल जाता है। तुम चले आना भी एक ऐसे ही कपल कही कहानी है। पत्नी अपने पति का दिवाली के दिन इंतजार करती है। उसे इंतजार रहता है कि पति आएंगे और वे दोनों साथ मिलकर दिवाली मनाएंगे। इसी इंतजार में उसकी दिवाली बीत जाती है और पति नहीं आ पाता है। त्योहार के दिन अपने पति से अलग रहने के विरह में पत्नी कहती है कि तुम चले आना। प्रिंयक का यह गाना आपको एक इमोशनल यात्रा में लेकर जाता है। 

 

तुम चले आना को प्रियंक नागर ने ही लिखा, कंपोज और गाया है। इसके पहले वह सुलगी सिगरेट गाने को भी रिलीज कर चुके हैं। तुम चले आना और सुलगी सिगरेट दोनों अलग-अलग जॉनर के हैं। दोनों ही गानें अपनी लेखनी और कंपोजिशन से प्रियंक की वर्सटिएलिटी बयान करते हैं। तुम चले आना में प्रियंक के साथ पूजा मालवीय नजर आई हैं। वहीं इसे रोहन शर्मा और आयुष शर्मा ने मिलकर डायरेक्ट किया है। देखिए तुम चले आना-

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News