LSD2 का पहला गाना "कमसिन कली" हुआ रिलीज, बोल्डनेस के डोज से भरपूर है सॉन्ग

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 12:08 PM (IST)

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। लव सेक्स और धोखा 2 के नए पोस्टर्स ने लोगों में एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। फिल्म की पहली झलक, यानी 'लव सेक्स और धोखा 2 का पहला डोज फिल्म की बोल्ड कहानी की ओर इशारा करता है। मेकर्स एकता आर कपूर और डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने इसके बारे में डिस्क्लेमर भी दिया है। ऐसे में फिल्म की म्यूजिकल जर्नी को 'कमसिन कली' के साथ शुरू कर दिया गया है, जिसमें टोनी कक्कड़ और धनश्री भी शामिल हैं।

 

लव सेक्स और धोखा 2 के मेकर्स ने कमसिन कली का टीजर रिलीज कर दिया है, जिसमें फिल्म की लाइवली और अपबिट वाइव्स को महसूस किया जा सकता है। फिल्म के इस गाने की रिलीज के साथ इसका लाइव टोन लोगों को अपनी तरफ खींच रहा है और एक धमाकेदार पार्टी एंथम के लिए स्टेज सेट करता हुआ नजर आ रहा है। टोनी कक्कड़ और धनश्री फिल्म के सोशल मीडिया और डिजिटल दुनिया के बैकड्रॉप के साथ बिल्कुल तालमेल बिठाते नजर आ रहे हैं, और उनका एफोर्टल्स कुलनेस सबको आकर्षित कर रहा है। टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ की आवाज में इस पैपी ट्रैक में जोश भरने की ताकत है, जो किसी को भी झूमने पर मजबूर कर देगा।

 

सारेगामा यूट्यूब चैनल और सभी प्रमुख ऑडियो स्ट्रीमिंग ऐप्स पर 'कमसिन कली' गाना रिलीज़ हो रहा है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Saregama India (@saregama_official)

 

बालाजी मोशन पिक्चर्स, जो बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवीज के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रेजेंट किया जा रहा है, "लव सेक्स और धोखा 2", जो प्रोड्यूस की गई है एकता आर कपूर और शोभा कपूर के द्वारा, उसका निर्देशन दिबाकर बनर्जी द्वारा किया गया है। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News