isha-anand wedding: बेटी को विदा करने के लिेए तैयार हुई नीता अंबानी, घोड़े पर चढ़कर आए दोनों भाई

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 05:16 PM (IST)

मुंबईः राजस्थान के उदयपुर में शादी से पूर्व के (प्री-वेडिंग) कार्यक्रमों के बाद अब ईशा अंबानी और आनंद पिरामल बुधवार को एंटीलिया में सात फेरे लेंगे। सूत्रों ने जानकारी दी कि अंबानी परिवार शादी समारोह पर एक करोड़ डॉलर या उससे ज्यादा खर्च कर रहे हैं हालांकि, मीडिया में आई खबरें के मुताबिक शादी में 10 करोड़ डॉलर खर्च होने का अनुमान है। उदयपुर में आयोजित कार्यक्रमों के विपरीत विवाह समारोह में सीमित संख्या में मेहमानों के शामिल होना शुरू हो गए है। पीरामल परिवार बारात लेकर अंबानी के घर पहुंच रहे हैं। दूल्हे राजा आनंद पीरामल के चेहरे को मीडिया और फोटोग्राफर्स से छ‍िपाने की कोश‍िश की जा रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ishaambani #akashambani #anantambani #NitaAmbani #mukeshambani #Ambanis #ishaambaniwedding #AnandPiramal #whatsupbollywood

A post shared by WHAT'S UP BOLLYWOOD (@whatsupbollywood) on Dec 12, 2018 at 2:25am PST

 

 


PunjabKesari

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश और अनंत घोड़ी पर बैठकर बारात के स्वागत के लिए आतुर हैं। शादी दोपहर तीन बजे होनी थी, लेकिन फिलहाल इसमें वक्त लग रहा है, वहीं मुकेश अंबानी भी मेहमानों का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । बैंड-बाजे के साथ दुल्हन के चाचा अनिल अंबानी की एक तस्वीर भी सामने आई है । नाचते-गाते बाराती भी एंटीलिया के घर के बाहर नजर आए । आनंद पीरामल अपनी दुल्हन को विदा कराने के लिए अंबानी के घर पहुंच चुके हैं । 

PunjabKesari
सत्रों के मुताबिक पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस समेत कुछ अन्य वरिष्ठ नेताओं ने शादी में शिरकत करने की पुष्टि की है।
PunjabKesari
मोदी भी कर सकते है शिरकत
पुलिस ने कहा कि इस बात की सूचना नहीं है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शादी में शिरकत करेंगे या नहीं। इस शादी को अभी तक भारतीय उद्योग जगत की सबसे महंगी शादी कहा जा रहा है।
PunjabKesari
 शुक्रवार को बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में होगा रिसेप्शन
सूत्रों के अनुसार मेहमान की सूची में करीब 600 लोगों होंगे और यह दोनों परिवारों के करीबी रिश्तेदार और दोस्त होंगे। इनमें आधे से ज्यादा दुल्हा और दुल्हन के परिवार के करीबी सदस्य हो सकते हैं। रिसेप्शन शुक्रवार को बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) के मैदान में होगा। पुलिस ने कहा कि क्षेत्र में पहले से ही पुलिसकर्मी तैनात है। शादी में अति-विशिष्ट व्यक्तियों (वीवीआईपी) की मौजूदगी से सुरक्षा और बढ़ायी जायेगी।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News