छत्तीसगढ़ चुनाव: आखिरी चरण के मतदान में बुजुर्गों ने भी दिखाया उत्साह

punjabkesari.in Tuesday, Nov 20, 2018 - 05:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क: छत्तीसगढ़ में आखिरी चरण के मतदान में आज काफी रोचक नजारे दिखाई पड़े। मतदान में बुजुर्गों ने भी खासा उत्साह दिखाया। सरगुजा की डिस्ट्रिक्ट आइकॉन 104 वर्षीय श्रीमती कनक रानी दत्ता ने अपने परिवार के साथ पहुंचकर मतदान किया। मतदान कर वह काफी खुश थीं। बैकुंठपुर के बासनपारा में 106 वर्षीय समुद्री पटेल ने मतदान किया। वह लाठी टेकते हुए मतदान केंद्र आई थीं, पुलिसकर्मियों ने उन्हें सहयोग किया।
 PunjabKesari

रायगढ़ जिले की लैलूंगा विधानसभा के लिब्रा मतदान केंद्र पर एक महिला अपने तीन दिन के नवजात शिशु को लेकर मतदान करने पहुंचीं। समनापुर मतदान केंद्र पर वयोवृद्ध रजनीबाई पटेल व्हील चेयर पर मतदान करने पहुंचीं। व्हील चेयर को फूलों से सजाकर आई श्रीमती पटेल की मतदान करने के बाद खुशी देखते ही बनती थी।   

PunjabKesari
मतदान करने अमेरिका से आए शुभम गोयल ने कोरिया जिले के मनेन्द्रगढ़ मतदान केंद्र पर मतदान किया। गोयल ईवीएम में मतदान एवं वीवीपैट में अपना मत जिस उम्मीदवार को दिया, उसका नाम देखकर काफी उत्साहित थे।
  PunjabKesari

राजधानी रायपुर के मंगल बाजार बूथ में 88 वर्षीय मालती देवी ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। उन्होंने इस मौके पर कहा कि हम अपने जीवन के अंतिम पड़ाव में हैं, लेकिन लोकतंत्र को मजबूत करने और अपनी आने वाली पीढ़ी को एक अच्छा संदेश देने वोट डालने आई।
 PunjabKesari

राजधानी के जनता कॉलोनी स्थित बूथ क्रमांक 62 में बुजुर्ग तेजू राम साहू ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। उन्होंने कहा कि मैंने अपने मताधिकार का प्रयोग कर लोकतंत्र में अपनी जिम्मेदारी निभाई है। युवा यशवंत कुमार ध्रुव ने पहली बार अपने मताधिकार का प्रयोग किया और भविष्य के प्रति काफी उत्साहित दिखे।  
PunjabKesari

राजधानी के एकता नगर स्थित बूथ में विकलांग तस्लीम खान ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। वह काफी उत्साहित दिखे। उन्होने मतदान केंद्र में व्हील चेयर की व्यवस्था किए जाने की सराहना की। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News