PM मोदी ने किसानों का पैसा सूट-बूट वाले मित्रों को दे दिया: राहुल गांधी

punjabkesari.in Saturday, Nov 17, 2018 - 05:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 'गेहूं के बर्तन में नोट छिपाने' संबंधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कथित बयान को लेकर उन पर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी ने किसानों के पास कालाधन होने की बात कहकर अन्नदाताओं का अपमान किया है। 


राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के इस कथित बयान से जुड़ा वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि क्या आपने माल्या, ‘मेहुल भाई’, नीरव मोदी को गेहूं उगाते देखा है? मोदी जी किसान का अपमान मत करिए। 

PunjabKesari
कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पहले आपने नोटबंदी करके किसान का पैसा बटोरकर सूट-बूट वाले मित्रों को देने का घोटाला किया। अब कह रहे हो कि किसान का वो पैसा काला धन था। किसान का ये अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्तान। दरअसल, राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के कथित बयान से जुड़ा जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह नोटबंदी का उल्लेख करते और कांग्रेस पर हमला करते हुए दिख रहे हैं।
PunjabKesari
इस वीडियो में प्रधानमंत्री को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि (इनके) यार-दोस्तों में से कोई बिस्तर के नीचे नोट बिछाकर सोते थे, कोई बोरे में भरकर नोट रखते थे, तो गेहूं के बड़े-बड़े बर्तनों में नोट छिपाकर रखते थे और ऊपर से गेहूं रख देते थे...। राहुल गांधी के आरोप पर फिलहाल सरकार या भाजपा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News