Video- हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए, मुर्दे को कब्रिस्तान से बाहर निकाला

11/16/2018 1:13:42 PM

खंडवा: आपने सुना होगा कि पुलिस केस की तह तक जाने के लिए गडे मुर्दे भी उखाड़ लेती है। इस कहावत को सिद्ध करते हुए जिले की पुलिस ने एक हत्या के मामले को सुलझाने के लिए कब्रिस्तान से दफनाए गए मुर्दे के शव को बाहर निकाला है। 

PunjabKesari

दरअसल, मोघट क्षेत्र के मीरपुरा में रहने वाले शहजाद का शव एक ढाबे पर संदिग्ध अवस्था में मिला। वह सिहाड़ा रोड़ स्थित कालका माता के ढाबे पर काम करता था पहले तो परिवार वालो ने सामान्य मौत मान कर उसे दफना दिया लेकिन जब किसी ने मृतक के परिवार को फोन कर बताया की शहजाद की हत्या हुई है और उसे ढाबा मालिक ने ही मारा है। तब परिवार वालों ने जांच-पड़ताल की उसके बाद यह बात सामने आई कि किसी ग्राहक का पर्स ढाबे पर गुम हो गया था और ढाबा मालिक को शक था की शहजाद ने ही उसे चुराया हैं। जिसकी वजह से उसने शहजाद के साथ मारपीट की थी। लेकिन जब-तक यह बात साफ होती तब-तक मृतक के परिवार वालों ने शहजाद के शव को कब्रिस्तान में दफना दिया था।

PunjabKesari

फिर भी उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी। पुलिस ने सच की पड़ताल करने के लिए कब्रिस्तान पहुंच कर मृतक का शव कब्र से निकल कर उसका पोस्टमार्टम करवाया। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद खुलासा होगा की शहजाद की मौत हुई थी या हत्या। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News