पलवल की नाबालिगा से हरिद्वार में बलात्कार, फिर ईंट से किए ताबतोड़ वार

punjabkesari.in Thursday, Nov 08, 2018 - 06:46 PM (IST)

पलवल(गुरुदत्ता गर्ग): पलवल से एक एेसी वारदात सामने अाई है कि जिसे जानकर अापकी रुह कांप जाएगी। अारोपी ने पहले तो एक नाबालिगा को प्यार के जाल में फंसाया। उसके बाद वे उसे घर से भगा ले गया और उसके साथ हरिद्वार में बलात्कार करता रहा। जब उसका दिल भर गया तो अारोपी ने नाबालिगा के सिर में ईंट मार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देकर अारोपी अपने घर पलवल अा गया, जहां परिजनों के साथ पुलिस के सामने अारोपी ने सरेंडर कर दिया। पुलिस ने  निशानदेही से लड़की का शव बरामद कर अारोपी के खिलाफ कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार लड़की के परिजन रोनीजा गांव निवासी धर्मसिंह ने 21 अक्तूबर को शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसी के गांव के अमित ने उसकी 16 वर्षिय बेटी को बहला- फुसला कर कहीं ले गया है। जिसके खिलाफ पुलिस ने धारा 363 - 366 ,तथा 120 B के  तहत मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही थी। पुलिस के मुतबिक लड़का और लड़की दोनों के पास मोबाइल नहीं था इस लिए वे उनकी लोकेशन ट्रेस नहीं कर पाए। 
PunjabKesari
अधिकारी ने बताया कि जांच चल ही रही थी कि अारोपी अमित ने खुद अाकर अदालत में पेश होकर सरेंडर कर दिया। उसने स्वीकार किया कि वे ममता को अपने साथ भगाकर ले गया था। कई दिनों तक वे उसके साथ हरिद्वार रहा जहां उसने मृतका को हवस का शिकार बनाया। फिर उसे नदी के किनारे ले गया जहां उसके सिर पर ईंट मार कर हत्य़ा कर दी। पलवल पुलिस ने मृतका की शिनाख्त कर शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने अारोपी के खिलाफ अपहरण , रेप , हत्या तथा शव को खुर्दबुर्द करने का मामला दर्ज किया है। जिसके तहत उसे दस साल या उससे अधिक की सजा हो सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static