Kundli Tv- नवरात्र की अष्टमीः इन 5 राशि वालों को मिलेगा अखंड सौभाग्यवती होने का वरदान

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 09:26 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)
मेष राशि वालों नौकरी और बिज़नेस दोनों के लिए दिन अच्छा है। आर्थिक स्थिति भी बेहतर होगी। हेल्थ के नज़रिए से बात करें तो हेल्थ थोड़ी ढ़ीली पड़ सकती है।
शुभ रंग- हरा  शुभ नंबर- 9

वृष राशि वालों आज आप अपने ज्ञान से दूसरों को फायदा पहुंचाएंगे। मानसिक तनाव की वजह से काम में मन नहीं लगेगा। आज किसी से प्यारा सा गिफ्ट मिल सकता है।
शुभ रंग- बैंगनी  शुभ नंबर-

मिथुन राशि वालों आज आप सामाजिक काम में बढ़-चढ़ कर भाग लेंगे। इस राशि के बिज़नेस मैन को जबरदस्त फायदा होने का योग बन रहा है। रियल एस्टेट में पैसा लगाना आपके लिए फायदेमंद रहेगा।
शुभ रंग- मेरुन  शुभ नंबर- 3

कर्क राशि वालों आज मेहनत के बल पर आगे बढ़ेंगे। प्रोपर्टी में निवेश करने के लिए शुभ समय है। परिवार में छोटे भाई से किसी बात पर तनाव संभव है। इस राशि की लड़कियां रोमांटिक मूड में रहेंगी।
शुभ रंग- नीला  शुभ नंबर- 4

सिंह राशि वालों आज हालात आपके पक्ष में होंगे। वर्क प्लेस पर दिन अच्छा बीतेगा। बॉस आपसे हंसी-मजाक भी कर सकते हैं। आज आपका पारिवारिक विवाद सुलझ जाएगा।
शुभ रंग- काला  शुभ नंबर-

कन्या राशि वालों आज आपकी मेहनत रंग लाएगी। घर में चल रही विवाह सम्बन्धी समस्या जल्द ही खत्म हो जाएगी। आज आप किसी धार्मिक समारोह में शामिल होंगे। नौकरी पेशा लोगों के लिए शुभ समय है।
शुभ रंग- मेंजटा  शुभ नंबर-

तुला राशि वालों आज आप दूसरों के चिढ़ाने से आग बबूला हो सकते हैं। दोपहर बाद आपका मूड ठीक हो जाएगा। किस्मत का सितारा बुलंद होगा।
शुभ रंग- लाल  शुभ नंबर-

वृश्चिक राशि वालों आज आप आराम से रहेंगे, कोई आपसे चाहे तो भी काम नहीं करवा सकता हैं। दफ्तर में भी काम को एक तरफ करके आज आप मौज-मस्ती करेंगे।
शुभ रंग- सफ़ेद  शुभ नंबर-

धनु राशि वालों आज सारे दिन आप खुशियों में डूबे रहेंगे। महिलाओं के लिए आज डेट पर जाने का अच्छा दिन है। जीवनसाथी का स्वास्थ्य कुछ नर्म होगा।
शुभ रंग- पीला  शुभ नंबर- 7

मकर राशि वालों आज का दिन आपके लिए मिले-जुले फल लेकर आया है। आज सेहत का थोड़ा ध्यान रखें। कोई भी काम समय से और पूरी जिम्मेदारी से करें। जीवनसाथी से तनाव संभव है।
शुभ रंग- भूरा  शुभ नंबर-

कुंभ राशि वालों आज का दिन आपके लिए बहुत ही शुभ है। समाज में आपका रुतबा बढ़ेगा। परिवार में सभी आपके काम से खुश रहेंगे।
शुभ रंग- सिल्वर  शुभ नंबर- 4

मीन राशि वालों आज का दिन आपके लिए ढेर सारे शुभ फल लेकर आया है। आज आपको कोई बहुत ही अच्छी न्यूज़ मिलने वाली है। आपकी विश पूरी होगी।
शुभ रंग- नीला  शुभ नंबर- 4
कैसे मां दुर्गा से अवतरित हुईं मां कालरा (देखें VIDEO)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News