फीकी रह सकती है जेट एयरवेज के कर्मचारियों की दिवाली, नहीं मिली सितंबर की सैलरी

punjabkesari.in Monday, Oct 15, 2018 - 05:14 PM (IST)

मुंबईः नरेश गोयल की जेट एयरवेज के कर्मचारियों की दिवाली इस बार सूनी रह सकती है। कंपनी अपने प्रबंधन के वरिष्ठ कर्मचारियों, पायलटों और इंजीनियरों को सितंबर का वेतन देने की कोई निश्चित तारीख बताने में नाकाम रही है। यह एयरलाइन नकदी के संकट से जूझ रही है। 

PunjabKesariनवंबर तक दो हिस्सों में दिया जाएगा वेतन 
अगस्त के वेतन का भुगतान ना करने के बाद एयरलाइन ने 6 सितंबर को सूचना दी थी कि इन श्रेणियों के कर्मचारियों का वेतन नवंबर तक दो हिस्सों में दिया जाएगा। यानी कि अगस्त का वेतन 11 और 26 सितंबर को देना था जबकि सितंबर का वेतन 11 और 26 अक्टूबर को देना है। 

PunjabKesariबहरहाल, उसने 11 सितंबर को अगस्त के वेतन के 50 फीसदी हिस्से का भुगतान कर दिया जबकि शेष 50 फीसदी वेतन दो किश्तों में 26 सितंबर और नौ अक्टूबर को देना था। सूत्र ने बताया कि अब एयरलाइन को सितंबर के वेतन की पहली किश्त निर्धारित तारीख के 3 दिन बाद देनी है। 

PunjabKesariकर्मचारियों ने जताई नाराजगी
हालांकि पायलट कर्मचारियों का एक धड़ा पदाधिकारियों से नाराज हो गया है। इनका कहना है कि पदाधिकारी प्रबंधन पर उतना दबाव नहीं बना रहे हैं, जितना उनको बनाना चाहिए। उन्हें सैलरी समय से देने के लिए ऐसा करना चाहिए क्योंकि हम अपने काम में किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News