Kundli Tv- Office में बॉस के तानों से हैं परेशान तो करें ये काम

punjabkesari.in Monday, Oct 08, 2018 - 02:44 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें Video)
वास्तु शास्त्र में बहुत सी एेसी बातें बताई गई है, जो मानव जीवन के लिए बहुत अच्छी मानी गई हैं। आज उन्हीं में से कुछ खास बातों से रुबरु करवाने जा रहे हैं। तो आइए जानतें हैं वो बातें

कुछ घरेलू और सस्ते उपाय  
यह आवश्यक नहीं कि अधिक धन खर्च करने से ही लाभ होता है, भारतीय ज्योतिष शास्त्र तथा तंत्र, मंत्र, यंत्र का अनादिकाल से हमारे यहां प्रयोग किया जा रहा है। आप भी इसका लाभ उठा सकते हैं।
PunjabKesari
बुरी नजर से बचने के लिए
5 से 7 लाल मिर्च मुट्ठी में लेकर जिसे नजर लगी हो उसके आस-पास 7 बार घुमाएं। बाद में मिर्च को जला दें। अगर मिर्च जलाने पर मिर्च की धंस नहीं आती तो इससे पता चल जाता है कि उसको नजर लगी है।
PunjabKesari
झगड़े दूर करें
पति-पत्नी में लगातार लड़ाई हो रही है, नौबत तलाक तक आ गई है तो ऐसी स्थिति में पति के सोने जाने के बाद उसके पलंग पर उसके सिर के पास कामिया सिंदूर रख दें और पत्नी के सिर के नीचे देसी कपूर रख दें। सूर्योदय होने पर पति को कपूर जला देना चाहिए और पत्नी को सिंदूर फैला देना चाहिए। ऐसा करने से पति-पत्नी के झगड़े जल्द ही खत्म हो जाएंगे।

कोई बहुत परेशान करे
यदि कोई बहुत परेशान करे जिसकी शिकायत करनी मुश्किल हो जैसे बॉस या नजदीकी रिश्तेदार आपको तंग करता है तो आप एक सफेद कपड़े पर काजल से तर्जनी उंगली से उसका नाम लिख दें। उस व्यक्ति के नाम में जितने अक्षर हैं उतनी बार उस कपड़े पर थूकें। आपको जल्द परिणाम मिल जाएगा। 
PunjabKesari
शुभ काम की बाधा
आप किसी शुभ काम के लिए बाहर जा रहे हैं तो एक नींबू लेकर उसमें चार लौंग घुसा दें  और 21 बार ओम हनुमन्ते नम: का जाप करें। ऐसा करने से आपके शुभ काम में कोई बाधा नहीं आएगी।
PunjabKesari
कौए से सफलता
सफलता नहीं मिल रही है तो आपको घर से निकलते समय एक रोटी साथ में रखनी चाहिए। इस रोटी को रास्ते में आने वाले कौओं के आगे टुकड़े करके डाल दें। इससे आपको काम में सफलता मिलेगी

धन
आप अपनी पूरी मेहनत से काम करते हैं। रुपए जोडऩे की कोशिश करते हैं लेकिन धन इकट्ठा नहीं हो पा रहा है। अगर आपके साथ ऐसी स्थिति है तो आप मिट्टी का लाल रंग का एक घड़ा लें। उस पर नाड़ा बांधकर एक जटायुक्त नारियल बांध दें और नदी में प्रवाहित कर दें। ऐसा करने से आपका रुपया बचना शुरू हो जाएगा।
PunjabKesari
नींबू
जिस घर में नींबू का पेड़ होता है वहां नकारात्मक भाव पैदा नहीं होते। नींबू के पेड़ के आसपास सकारात्मक वातावरण होता है। एक नींबू लेकर घर की चारों दिशाओं में 7 बार घुमाएं और किसी सुनसान जगह पर ले जाकर उसके चार टुकड़े करके चारों दिशाओं में फैंक दें। इससे आपके घर से वास्तुदोष खत्म हो जाएगा।

समाज में सम्मान
सफेद आंकड़े के फूल को छाया में सुखा लें। इसके बाद इसे पीस कर कपिला गाय यानी सफेद गाय के दूध में मिला लें और तिलक लगाएं। ऐसा करने से व्यक्ति का समाज में वर्चस्व होता है।

अमावस्या की रात इस जगह भूत-प्रेत करते हैं party (देखें Video)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News