Kundli Tv- क्या आपकी अंगूठी तय करेगी आपका Future

punjabkesari.in Wednesday, Oct 03, 2018 - 03:37 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें Video)
कहते हैं कि अगर किसी के अच्छे दिन आते हैं तो उसके बुरे दिन भी आते हैं। कहने का भाव ये है कि कोई एेसा इंसान नहीं होगा, जिसने अपने जीवन में कभी पैसों की तंगी न देखी हो। कहा जाता भाग्य सब पर मेहरबान होता है तो नाराज़ भी बहुत जल्दी होता है। मगर क्या आपने कभी सुना है कि क्या कोई व्यक्ति चाहता हो कि उसे पैसों की कभी कोई तंगी हो। जी नहीं, कोई पागल ही होगा जो एेसा चाहता होगा। प्रत्येक व्यक्ति अमीर बनने का चाहवान होता है, जिसके लिए वह अपनी तरफ से पूरी मेहनत भी करता है लेकिन फिर भी सफल नहीं हो पाता। ज्योतिष की मानें तो ये सब कुछ कभी-कभी हमारी कुंडली में चल रहे दोष के कारण होता है।  
PunjabKesari
भले विज्ञान मानें न माने लेकिन कई बातें ऐसी होती है जो सिर्फ ज्योतिष विद्या से ही हल हो सकती है। जिन लोगों के घर में अधिक मेहनत करने के बाद भी पैसे न टिकता हो, एेसे लोग यदि अपने घर से गृह दोष दूर कर देते हैं तो सब ठीक हो जाता है। उस परिश्रम करने वाले व्यक्ति को भी अपनी मेहनत का फल मिलना शुरू हो जाता है।
PunjabKesari
किस्मत से जुड़ा रहने वाला शुक्र जब कमज़ोर हो जाता है तो किस्मत में भी बुरा असर दिखने लग जाता है। यही वजह है कि पैसों को लेकर काफी तंगी आती रहती है। ऐसी गंभीर स्थिति में शुक्र को मज़बूत करना ज़रूरी बन जाता है। शुक्र गृह को नियंत्रण रखने के लिए राशि के अनुसार कुछ उपाय बता रहें हैं, जिन्हें करने से कुंडली में शुक्र की दशा ठीक हो सकती है। 

दाहिने हाथ के किसी भी अंगूठे या अंगुली में चांदी की अंगूठी पहन लें। इससे आपकी कुंडली में शुक्र की दशा ठीक हो सकती है।
PunjabKesari
ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक शुक्रवार के दिन नमक का सेवन न करना बहुत अच्छा माना जाता है। इससे शुक्र गृह मज़बूत हो जाता है।
PunjabKesari
इसके साथ ही अंगूठे में चांदी का छल्ला पहनना भी काफ़ी फायदेमंद माना गया है। तो अच्छे और बेहतर भविष्य पाना चाहते हैं तो अपने हाथ में चांदी का छल्ला ज़रूर पहनें। मगर इस बात का ध्यान रखें कि इन सभी बातों पर अमल करते समय में मन में विश्वास ज़रूर रखें। क्योंकि केवल धन कामना मेहनत और तंत्र-मंत्र से सब सही नहीं होता। इसके लिए मन में आत्मविश्वास होना भी ज़रूरी है।
बुढ़ापे में भी दिखना चाहते हैं जवान तो देखें ये वीडियो (देखें Video)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News