लॉ स्टूडेंट ने किया सब-इंस्पेक्टर की बेटी के साथ दुष्कर्म

9/22/2018 4:51:35 PM

भोपाल : नेशनल लॉ इंस्टीट्यूट यूनिवर्सिटी (एनएलआईयू) से एलएलबी कर रहे छात्र ने भोपाल ट्रैफिक पुलिस में पदस्थ एसआई की बेटी के साथ ज्यादती की। इतना नहीं आरोपी ने लड़की से लाखों रूपये की नकदी और ज्वैलरी भी लेकर हड़प ली। इस काम में आरोपी के चार साथियों ने उसकी मदद की है। जालसाज छात्र ने वारदात को शादी का झांसा देकर बीते नौ महीने में अंजाम दिया है। मामले में बागसेवनिया पुलिस ने धोखाधड़ी,जान से मारने की धमकी,बलात्कार सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है।
PunjabKesariथाना प्रभारी उमाराव सिंह के अनुसार 20 साल की पीडि़ता बागसेवनिया थाना क्षेत्र में रहती है और निजी कॉलेज से ग्रेजुएशन कर चुकी है। फिलहाल वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही है। उसके पिता भोपाल ट्रैफिक पुलिस में एसआई हैं। लड़की ने थाने आकर बताया कि पूर्व में वह आरोपी एनएलआईयू के छात्र के साथ निजी स्कूल में क्लासमेट रही है। वहीं उसके साथ में आरोपी प्रशांत,नितिन,सौरभ सिंटो और प्रथ्वी भी उसी के क्लासमेट थे। प्रतीक और लड़की के बीच में स्कूल के समय से ही प्रेम प्रसंग चला आ रहा था। वह लड़की को शादी का भरोसा दिलाकर आयोध्या नगर स्थित टनाटन ढाबे, तथा बिलखिरिया स्थित अतिथि ढाबे में लेजाकर कई बार बलात्कार कर चुका है। 
PunjabKesariज्वैलरी लेकर मणपुरम गोल्ड लोन में रखी गिरवी
जनवरी माह में ही आरोपी दिल्ली निजी कार्य से गया था। जहां से उसने मां की हालत गंभीर होने का हवाला देकर तत्काल रकम देने की मांग पीडि़ता से की। पैसे नहीं होने पर ज्वैलरी देने को कहा, पीडि़ता ने घर से कुछ ज्वैलरी निकालकर आरोपी को देने की बात कह दी। आदित्या ने अपने एक दोस्त प्रशांत को लड़की से मिलकर ज्वैलरी लेने भेज दिया। फरियादिया ने ज्वैलरी प्रशांत को दे दी। प्रशांत ने साथी नितिन सौरभ व अन्य की मदद से जेवरात के मणपुरम गोल्डलोन कंपनी गिरबी रख रकम ली और आदित्या को आनलाइन ट्रांस्फर कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News