मालकिन से कुत्ते का ऐसा लगाव देखकर भर आएगा दिल, देखिए वीडियो

punjabkesari.in Friday, Sep 21, 2018 - 04:43 PM (IST)

बीजिंग: पालतू जानवरों में कुत्ते को सबसे ज्यादा वफादार माना जाता है। अक्सर घरों में कुत्ते पाले जाते हैं और बहुत से लोग डॉग लवर होते हैं, जिसके बदले कुत्ते भी जी-जान से उस घर की सुरक्षा करते हैं, लेकिन चीन से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिस पर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। यहां एक कुत्ता अपनी मालकिन के इतने करीब था कि जब वह बेहोश होकर गिरी तो वह महिला का साथ नहीं छोड़ रहा था।

चीन के दाकिंग, हेइलोंगजियांग में एक महिला अचानक बेहोश होकर गिर गई, जिसके बाद एम्बुलेंस आई और उसे अस्पताल ले जाने लगी। लेकिन पालतू कुत्ते ने उसका साथ नहीं छोड़ा। कुत्ता बाहर अपनी मालकिन के स्ट्रेचर तक आ गया और उसके पीछे-पीछे जाकर एम्बुलेंस में बैठ गया। यह बात हैरान कर देने वाली जरूर है, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में यह साफ दिख रहा है कि कुत्ता कैसे अपनी मालकिन को प्यार करता है।

वीडियो में अस्पताल की डॉक्टर भी कहते हैं कि वह कभी भी रोगी के साथ किसी कुत्ते को आने की इजाजत नहीं देते हैं, लेकिन ऐसा पहली बार हुआ जब पेशेंट के साथ कुत्ता भी एम्बुलेंस में आया। दरअसल, कुत्ता काफी परेशान दिख रहा था, जिसके बाद उसे हॉस्पिटल लाया गया और वह महिला के साथ ही रहा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News