इस कर्मचारी को देख आप भी करेंगे सलाम, VIDEO हुआ वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 19, 2018 - 12:56 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः कई बार एयरपोर्ट पर आपके सामान के साथ छेड़छाड़ की जाती है पर अाज हम आपको एेसी वीडियो दिखाने जा रहे है जिसे देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो दक्षिण अफ्रीका में लंसेरिया इंटरनेशनल एयरपोर्ट का है। कन्वेयर बेल्ट पर सामान रखने वाले व्यक्ति का नाम एफ्राइम सिबेको है। इस वीडियो को शेयर करते हुए ब्रांड ने लिखा है 'यदि आपने कभी अपने जीवन में यात्रा की है, तो मैं शर्त लगाकर कह सकती हूं कि जितनी हिफाजत से एफ्राइम लगेज बेल्ट पर सामन रख रहा है, किसी दूसरे बैग हैंडलर ने कभी नहीं किया होगा।'

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एफ्राइम हर बैग को उठाकर सीधा करने के बाद लगेज बेल्ट पर रख रहा है। वह ऐसा इसलिए कर रहा है ताकि यात्रियों को अपना सामान लेकर जाने में किसी तरह की परेशानी न हो। ब्रांड ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लोगों से गुजारिश की है कि अगर आप एयरपोर्ट पर हैं तो उसे थैंक्यू कहें और हो सके तो टिप भी दें।

जेनीन ब्रांड की तरफ से सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में एयरपोर्ट पर तैनात बैग हैंडलर यात्रियों के सामान की हिफाजत करता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो में हैंडलर लगेज बेल्ट पर सामान को सुरक्षित तरीके से रख रहा है, हाल ही में शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1.3 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं,इसके अलावा इस वीडियो को अब तक करीब 400 लोग शेयर कर चुके हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News