स्वतंत्रता दिवस पर छलका केजरीवाल का देशप्रेम, गाया- 'हम होंगे कामयाब'

punjabkesari.in Wednesday, Aug 15, 2018 - 05:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आज पूरे देश में 72वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया जा रहा है। जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लालकिले  में ध्वजारोहण किया तो वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भी देश प्रेम जाग उठा। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर केजरीवाल ने हम होंगे कामयाब गीत गुनगुनाया।


सीएम ने दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में आयो​जित कार्यक्रम में हिस्सा लिया जिस दौरान उन्होंने ये गीत सुनाया। सोशल मीडिया पर उनके इस गाने का वीडियो भी सामने आया है। बता दें कि यह पहली बार  नहीं है जब केजरीवाल ने गाना सुनाया हो इससे पहले भी वह कई कार्यक्रम में गुनगुनाते हुए दिखाई दिए हैं। उन्होंने अपने शपथ-ग्रहण समारोह के दौरान भी फिल्म ‘पैगाम’ के एक गाने की दो पंक्तियां रामलीला मैदान में गाकर सुनायीं थी। 

गाने के शुरूआती बोल थे, ‘‘इंसान का इंसान से हो भाईचारा...’’।  इस गाने को गाकर केजरीवाल ने समाज में भाईचारा कायम करने का संदेश दिया था। वहीं स्वतंत्रता दिवस के मौके पर वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष ने आम आदमी पार्टी  का साथ छोड़ दिया है। आशुतोष ने आज आप से इस्तीफा दे दिया है। इसी बीच केजरीवाल का यह गाना इससे जोड़कर भी देखा जा रहा है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News