INDIA गठबंधन की रैली में शामिल होंगी सुनीता केजरीवाल, दिल्ली के मुख्यमंत्री का संदेश पढ़ेंगी: AAP

punjabkesari.in Sunday, Mar 31, 2024 - 10:07 AM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल रामलीला मैदान में INDIA गठबंधन की रैली में शामिल होंगी और प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा भेजा गया संदेश पढ़ेंगी। आम आदमी पार्टी ने रविवार को इस बात की जानकारी दी। 

‘आप' के एक सूत्र ने कहा, “अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता रामलीला मैदान में ‘इंडिया' गठबंधन की महारैली में हिस्सा लेंगी। वह अपने पति का संदेश पढ़ेंगी जो उन्होंने ईडी की हिरासत से दिया है। यह देश के लिए उनका संदेश होगा।” 

राहुल गांधी समेत ये नेता होंगे शामिल 
उत्पाद शुल्क नीति मामले में ईडी द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आयोजित रैली में मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, शरद पवार और उद्धव ठाकरे जैसे वरिष्ठ नेताओं के शामिल होने की उम्मीद है। जिन अन्य प्रमुख नेताओं के रामलीला मैदान में मौजूद रहने की उम्मीद है उनमें तिरुचि शिवा (डीएमके), डेरेक ओ'ब्रायन (टीएमसी), तेजस्वी यादव (आरजेडी), सीताराम येचुरी (सीपीआई-एम), डी. राजा (सीपीआई), फारूक शामिल हैं। इसके अलावा अब्दुल्ला (नेकां), दीपांकर भट्टाचार्य (सीपीआई-एमएल), चंपई सोरेन (जेएमएम), कल्पना सोरेन (जेएमएम), और आदित्य ठाकरे (शिवसेना-यूबीटी) शामिल हैं।

1 अप्रैल तक ईडी हिरासत में केजरीवाल
21 मार्च को गिरफ्तार किए गए सीएम केजरीवाल पर विशिष्ट व्यक्तियों के पक्ष में उत्पाद शुल्क नीति के निर्माण से संबंधित साजिश में सीधे शामिल होने का आरोप है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जिनकी ईडी हिरासत दिल्ली की अदालत ने 1 अप्रैल तक बढ़ा दी थी, उन पर शराब व्यवसायियों से लाभ के बदले में रिश्वत मांगने का भी आरोप है, जैसा कि जांच एजेंसी ने दावा किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News