कर्मचारियों का अनूठा विरोध प्रदर्शन, सांसद के दफ्तर के बाहर लटकाए महिलाओं के इनरवियर

punjabkesari.in Tuesday, Jun 19, 2018 - 01:22 PM (IST)

लंदन: ब्रिटेन में गोपनीय तरीके से किसी महिला के स्कर्ट के ऊपरी हिस्से की तस्वीर लेने पर दो साल तक की जेल की सजा के प्रावधान वाले विधेयक पर एक सांसद के अड़ंगा लगाने के फैसले से नाराज संसद के निचली सदन की कुछ कर्मचारियों ने अनूठा विरोध प्रदर्शन करते हुए सांसद के कार्यालय को महिलाओं के अंतर्वस्त्रों से सजा दिया। कंजर्वेटिव पार्टी के सांसद क्रिस्टोफर चोप की इसके लिए व्यापक आलोचना हो रही है। प्रधानमंत्री टेरिजा मे ने भी उनकी आलोचना की। 
PunjabKesari
सोमवार सुबह चोप के संसदीय कार्यालय के दरवाजे पर कई अंतर्वस्त्र टंगे हुए थे। इस सप्ताहांत में चोप के निर्वाचन क्षेत्र कार्यालय को भी निशाना बनाया गया जहां तीन-तीन जोड़ी पैंट टंगे हुए थे और संदेश लिखा था  कि मेरी मर्जी के बिना कोई भी मेरी पैंट की तस्वीर ना ले
PunjabKesari
चोप ने मीडिया से कहा कि उन्हें गलत तरीके से निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि उन्होंने नये कानून का समर्थन किया है लेकिन वह उसपर ‘‘उचित बहस’’ चाहते हैं। बस इसी बात पर मामले को जुलाई तक के लिए टाल दिया गया।
PunjabKesari
आपको बता दें कि यदि ब्रिटिश संसद से यह कानून पारित हो जाता है तो 'अपस्कर्टिंग' (स्कर्ट के नीचे से खींची गई फोटो) के दोषी लोगों के खिलाफ यौन अपराध दर्ज किया जाएगा।  वहीं प्रधानमंत्री थेरेसा मे ने साफ कर दिया कि वे इस कानून को पारित कराकर ही रहेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News