मोदी की मिस मैनेजमेंट से छुटकारा दिलाने की रणनीति बनाएंगे प्रदीप कासनी

punjabkesari.in Saturday, Jun 16, 2018 - 06:41 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी प्रदीप कासनी ने कहा कि मोदी की मिस मैनेजमेंट से छुटकारा दिलाने की रणनीति में बनाएंगे। उन्होंने कहा कि किए गए झूठे वायदों का आंकलन किया जाएगा व जनता तक पहुंचाया जाएगा। नई पारी की शुरआत है सबसे सहयोग मांगेंगे। कांग्रेस को मजबूत करना व भाजपा से छुटकारा दिलाना उनका लक्ष्य है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस में तानाशाही का प्रचलन नहीं है। किसी भी व्यक्ति को अपनी व्यक्तिगत विचारधाराओं का दमन नहीं करना पड़ता है। आरएसएस व भाजपा जहां समाज को तोडऩे की राजनीति कर रही है, वहीं कांग्रेस सभी जाति व धर्म को साथ लेकर चलने में यकीन रखती है व समानता के सिद्धांत पर काम करती है।

कासनी ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस संगठित व सबल बनाने के लिए सभी एकजुट है। आज देश को सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ लडऩे के सभी को एक जुट होने की जरूरत है। कासनी ने बताया कि राहुल गांधी के साथ लगभग 1 घण्टे चर्चा होने के बाद उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने का निर्णय किया। राहुल गांधी भी राजनीति में नए चेहरों को लाना चाहते हैं। स्वच्छ राजनीति जरूरी है, हम कोई परमेश्वर नहीं इंसान हंै। राजनीति भले ही कीचड़ है, मगर डर कर इससे दूर नहीं रहा जा सकता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static