Kundli Tv- सूर्य बदलेंगे घर, किसके करियर में आएगा उछाल

punjabkesari.in Thursday, Jun 14, 2018 - 03:10 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)

PunjabKesari

शुक्रवार,15 जून 2018 को सूर्य की मिथुन संक्रांति और आषाढ़ महीना शुरु हो जाएगा। आषाढ़-मिथुन सक्रांति का पुण्यकाल सायं 5 बजकर 36 मिनट तक रहेगा। 11:52 पर सूर्य देव मिथुन राशि में गोचर करेंगे, 16 जुलाई 2018 तक यहीं पर रहेंगे। 12 राशियों पर इस राशिफल के विभिन्न प्रभाव रहेंगे। आईए जानें, आपकी राशि पर कैसा असर रहेगा?

PunjabKesari

मेष
प्रोफैशन संबंधी कामों में लाभ होगा। रूके हुए काम सिरे चढ़ेंगे। बिज़नेस संबंधी की यात्रा प्रॉफिटेबल साबित होगी। समाज में मान-सम्मान भी बढ़ेगा। 

वृष
आर्थिक स्थिति और बिज़नेस में बढोत्तरी होने के प्रबल आसार हैं लेकिन कुछ ज़रूरी कामों में छोटी-मोटी रूकावटें आने की संभावना भी बनी रहेगी। परंतु अपने पॉज़िटिव व्यवहार के साथ हर काम को अच्छे से संभाल लेंगे। 

मिथुन
बढ़ते खर्चों के कारण जेब टाइट रहेगी, लेकिन उधारी के चक्र में भी न फंसे। लेन-देन के कामों में भी पूरी सावधानी बरतें।

कर्क
नौकरी पेशा लोगों की आमदनी में बढोत्तरी होगी, व्यापार से संबंधित की गई प्लॅनिंग सही नतीजा देगी। ध्यान रखें कि स्वभाव में क्रोध के कारण किसी के साथ झगड़ा न हो जाए।

सिंह
सरकारी कामों में भी कदम बढ़त की तरफ रहेगा। वर्क प्लेस में अफसरों के साफ्ट रवैये से आपका रूतबा बढ़ेगा। 

कन्या
आमतौर पर सितारे आपके फेवर में है जिसके चलते आपको हर काम में मनचाही सफलता मिलेगी। हर कोई आपकी सकारात्मक सोच से प्रभावित होगा, जिससे आप में और ज्यादा पाॅज़िविटी का संचार होगा।

PunjabKesari

तुला
मेहनत और लगन से काम करने से सफलता हाथ लगेगी। जीवनसाथी के साथ रिश्ते मधुर होंगे। घर या ज़मीन ख़रीदने की सोच सकते हैं। जाॅब वाले लोगों को अपने बाॅस से काम में प्रशंसा मिलेगी। 

वृश्चिक
व्यापार तथा कामकाज की स्थिति अच्छी, हर मामले को दोनों पति-पत्नी एक ही नज़र तथा नज़रिए से देखेंगे। विरोधी आपकी योग्यता से प्रभावित होंगे, जल्दबाजी न करें।

धनु
शत्रु आपका स्टेट्स ख़राब करने की कोशिश करेंगे लेकिन आप उनका डटकर सामना कर लेंगे। परिवार के सदस्यों की आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। अपनी सेहत का थोड़ा ध्यान रखें। 

मकर
बिज़नेस में बढ़ोत्तरी होने के आसार हैं। हर काम को बड़ी सूझ-बूझ से करेंगे। धार्मिक कामों में ध्यान, सोच-विचार में गंभीरता-सात्विकता बनी रहेगी।

कुंभ
स्टूडेंट्स की लांबित इच्छाएं पूरी होगी। ऑफिस में अपने काम को जिम्मेदारी से पूरा करेंगे, जिससे बाॅस आपको शाबशी देंगे। मांगलिक कार्यों में जमा पूंजी ख़र्च होने की संभावना है। 

मीन
सामाजिक स्टेट्स मेनटेन रहेगा। सुख-समृद्धि बढ़ेगी। वैवाहिक जीवन में मिठास आएगी। अपनी भावनाएं लोगों के सामने व्यक्त करेंगे। परिवार के साथ भी रिश्ते प्रगाढ़ होंगे।

PunjabKesari

बृहस्पतिवार को केसर का प्रयोग देगा, राजयोग (देखें VIDEO)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News