राहुल के प्लेन की आपात लैंडिग से बौखलाई कांग्रेस, थाने में दर्ज कराई शिकायत

punjabkesari.in Thursday, Apr 26, 2018 - 11:30 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राहुल गांधी गुरुवार को राज्य के दौरे पर थे। इसी बीच राहुल गांधी के साथ एक घटना घटी। हुआ यूं कि राहुल गांधी के विमान की आपात लैंडिग करानी पड़ी, जिसका मामला अब तूल पकड़ता दिख रहा है। राहुल के ऑफिस की ओर से हुबली के गोकुल पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। कांग्रेस पार्टी को यह पूरा मामला संदिग्ध लग रहा है। इन सबके बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी को फोन कर उनका कुशलक्षेम पूछा। 

पीएम मोदी इस वक्त चीन दौरे पर हैं और उन्होंने हवाई यात्रा के दौरान ही राहुल गांधी से फोन कर उनसे बातचीत की और उनका हालचाल जाना। वहीं राहुल गांधी को दिल्ली वापस लाने के लिए राजधानी दिल्ली से मैसूर के लिए दूसरे प्लेन भेजा गया।

राहुल गांधी की टीम के सदस्यों ने एयरक्राफ्ट में हुई गड़बड़ियों के बारे में कर्नाटक डीजीपी को पत्र लिखा है। फ्लाइट में राहुल गांधी चार अन्य लोगों के साथ यात्रा कर रहे थे। वहीं राहुल के साथ यात्रा कर रहे कौशल विद्यार्थी ने कर्नाटक के डीजी और आईजी को पत्र लिखा है। उन्होंने इस पत्र में अनएक्सप्लेनेड टेक्निकल एरर बताया है और यह भी बताया गया है कि फ्लाइट की लैंडिंग के वक्त सबकुछ सामान्य नहीं था।


धारवाड़ डीसी ने घटना पर कहा कि मैंने एयरपोर्ट अथॉरिटी से इस संबंध में बात की है, कोई स्कीडिंग नहीं हुई और न ही किसी घटना की जानकारी है, उन्होंने कहा कि यह ऑटो पायलट सिस्टम में छोटी सी बाधा की खबर है, लेकिन इसका फ्लाइट लैंडिग या स्कीडिंग से कोई लेना देना नहीं है। पायलटों को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई गई है और उन्हें होटल में ठहराया गया है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News