PM मोदी ने कर्नाटक के भाजपा उम्मीदवारों को दिया जीत का मंत्र, कांग्रेस पर साथा निशाना

punjabkesari.in Thursday, Apr 26, 2018 - 10:51 AM (IST)

चेन्नई: कांग्रेस पर असत्य, जातपात एवं वंशवाद की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि भाजपा विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी और झूठ, दुष्प्रचार तथा विदेशी एजेंसियों के जरिये लोगों को गुमराह करने के षड्यंत्र को अपने पार्टी कार्यकर्त्ताओं की ताकत के सहारे परास्त करेगी। प्रधानमंत्री ने कर्नाटक में भाजपा कार्यकर्त्ताओं, उम्मीदवारों एवं जन प्रतिनिधियों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करते हुए कहा कि राज्य विधानसभा चुनाव के लिए उनका एजेंडा केवल विकास है जबकि कांग्रेस विकास को बाधित करना चाहती है।
 

मोदी के संबोधन के खास अंश

 

  • पार्टियां विकास पर चर्चा करने से डर रही हैं क्योंकि यह साफ नजर आता है। जो लोग जाति आधारित राजनीति करते हैं, उनके लिए विकास कोई मुद्दा नहीं है, वे एक चुनाव में विशेष समुदाय को झूठे वादे का लॉलीपॉप देते हैं और फिर अगले चुनावों में किसी अन्य समुदाय के साथ ऐसा करते हैं।
  • कर्नाटक के विकास के लिए भाजपा का तीन सूत्री एजेंडा है-विकास, विकास और विकास। हम विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ना चाहते हैं। आपको झूठ का भी मुकाबला करना होगा।
  • हम जनता को गुमराह कर चुनाव नहीं लड़ना चाहते, बल्कि उसका दिल जीत कर चुनाव लड़ना चाहते हैं।
  • कर्नाटक की जनता और भाजपा कार्यकर्त्ताओं को चौकन्ना रहना है क्योंकि कांग्रेस लगातार झूठ और दुष्प्रचार का सहारा ले रही है। पहले कांग्रेस 50 बातों में से 5 से 10 बातें झूठी बोलती थी लेकिन अब कांग्रेस 50 में से 45 बातें झूठी बोल रही है।
  • कांग्रेस झूठ, दुष्प्रचार, जातपात, लोगों को गुमराह करने, विदेशी एजेंसियों के जरिए दुष्प्रचार करने की और परिवारवाद तथा वंशवाद की राजनीति करती है जबकि भाजपा विकास, एक भारत श्रेष्ठ भारत, सबका साथ सबका विकास के मंत्र के साथ देश को आगे ले जाने की राजनीति करती है।
  • बेंगलुरु के नौजवानों ने अपनी उंगली की ताकत से बेंगलुरु का नाम दुनियाभर में रोशन किया है।
  • देश को गरीबी से मुक्ति दिलाने के लिए गरीबों को सशक्त करना होगा। हमारी संगठन शक्ति को पराजित नहीं किया जा सकता।
  • कांग्रेस की भलाई चाहने वालों ने नई चर्चा शुरू की है कि राज्य में त्रिशंकु विधानसभा आएगी। यह मतदाताओं को निराश करने का षड्यंत्र है। ऐसा ही दुष्प्रचार वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान किया गया था लेकिन पूर्ण बहुमत से हमारी सरकार बनी।
  • लोगों ने देखा कि पूर्ण बहुमत की सरकार बनने से काम कितनी तेजी से होते हैं क्योंकि हमारी सरकार फैसले करने वाली सरकार है।
  • लोगों से अपील की कि वे कर्नाटक में भी पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार को जनादेश दें।

प्रधानमंत्री ने इस दौरान मोदी एप के माध्यम से दो विधायकों शशिकला जोली और सुरेश कुमार के सवालों के जवाब भी दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News