जीत पर PM मोदी के 'अभिनंदन' कवरेज में पाक एंकर ने की बड़ी गलती, उड़ रहा खूब मजाक ( देखें Video )

punjabkesari.in Monday, May 27, 2019 - 02:02 PM (IST)

पेशावरः लोकसभा चुनाव 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की शानदार जीत इन दिनों पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोर रही है। मोदी की प्रचंड जीत पाकिस्तान मीडिया में भी छाई हुई है। पाकिस्तान मीडिया में लगातार मोदी की बड़ी जीत का विश्लेषण हो रहा है। इस बीच पाकिस्तानी चैनल का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

एक पाकिस्तानी एंकर की नासमझी की वजह से इंटरनेट पर पाकिस्तानी मीडिया की खिल्ली उड़ रही है। वायरल वीडियो में लोकसभा चुनाव 2019 में जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी के भाषण विश्लेषण किया जा रहा था लेकिन पाकिस्तानी पत्रकार से हिंदी का शब्द समझने में चूक हो गई और इसी चूक ने उसे हंसी का पात्र बना दिया। दरअसल पीएम नरेंद्र मोदी ने जीत के बाद दिए गए अपने भाषण में भाजपा कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा था- 'इस जीत परभाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता अभिनंदन का अधिकारी है।'

PunjabKesari

'अभिनंदन' शब्द ने पाक मीडिया को भ्रमित कर दिया और उन्हें भारत के जांबाज पायलट विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान की याद आ गई । वीडियो में देखा जा सकता है कि टी वी एंकर किस तरह अभिनंदन मामले को साथ जोड़कर अपनी मूर्खता का सबूत का दे रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि बीते फरवरी महीने में भारतीय वायुसेना के पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करने के बाद पाकिस्तान ने भारतीय सीमा में घुसने की हिमाकत की थी।

 

इस दौरान भारतीय वायुसेना का मिग 21 फाइटर जेट उड़ा रहे विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान ने पाकिस्तान के एक एफ 16 विमान को मार गिराया था। इस दौरान उनका विमान भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया था और अभिनंदन पाकिस्तानी सेना की हिरासत में आ गए थे। भारत सरकार के लगातार दवाब के बाद पाकिस्तान को भारतीय पायलट वापस स्वदेश भेजना पड़ा था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News