इस सरकार का सूर्यास्त हो गया, इसकी लालिमा से लोगों की जिंदगी रोशन रहेगी: मोदी

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2019 - 05:26 AM (IST)

नई दिल्लीः राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा केंद्रीय मंत्रियरों का इस्तीफा स्वीकार किये जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि इस सरकार के कार्यकाल का सूरज भले ही अस्त हो गया है लेकिन इसके काम की रोशनी से लोगों की जिंदगी में उजाला बिखरता रहेगा। भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत के साथ दोबारा सरकार बनाने जा रहा है और मोदी अगले सप्ताह प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। राष्ट्रपति ने केंद्रीय मंत्रियों से अगली सरकार के गठन तक कामकाज संभालने को कहा है।
PunjabKesari
मोदी ने ट्वीट किया ,‘‘इस कार्यकाल का सूर्य अस्त हो गया लेकिन हमारे काम की रोशनी लाखों लोगों की जिंदगी में उजाला बिखेरती रहेगी। नये सूर्योदय का इंतजार है। नया कार्यकाल शुरू होगा।'' उन्होंने कहा कि उनकी सरकार 130 करोड़ भारतीयों के सपने पूरे करने और ‘हम सभी के सपने के नये भारत ' के निर्माण के लिये और दृढप्रतिज्ञ है। इस बीच वाराणसी से भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें चुनाव जीतने का आधिकारिक प्रमाण पत्र सौंपा। मोदी ने चार लाख 79 हजार मतों से वाराणसी से दोबारा चुनाव जीता।
PunjabKesari
उन्होंने ट्वीट किया ,‘‘भारतीय संस्कृति के सबसे पुरातन और जीवंत केंद्र का प्रतिनिधित्व करके हर्षित हूं।'' इससे पहले मोदी ने दिन में साउथ ब्लाक स्थित प्रधानमंत्री कार्यालय के अधिकारियों और कर्मचारियों से मुलाकात की।
PunjabKesari
आधिकारिक बयान में कहा गया ,‘‘प्रधानमंत्री ने पिछले पांच साल में समूचे पीएमओ की प्रतिबद्धता और प्रयासों की सराहना की। उन्होंने हर किसी से फिर उसी प्रतिबद्धता से और मेहनत करके भारत के लोगों की उम्मीदों और आकांक्षाओं पर खरे उतरने का आग्रह किया।'' इसमें कहा गया ,‘‘उन्होंने कहा कि लोगों को सरकार से काफी अपेक्षायें हैं और इन अपेक्षाओं से टीम पीएमओ को डटकर काम करने की ऊर्जा मिलेगी।''

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News