अजीब शौक के कारण इंटरनेट सेंसेशन बनी ये महिला, 2 करोड़ लोग देख चुके वीडियो

punjabkesari.in Monday, May 20, 2019 - 11:21 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः कुछ समय पहले एक शख्स के कुत्ते की तरह रहने की स्टोरी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी लेकिन आज कल नॉर्वे की एक महिला अपने अजीब शौक के कारण सोशल मीडिया स्टार बनी हुई है। जानकर हैरानी होगी कि यह महिला घोड़े की तरह दौड़ती है यानि चारो पैरों से वो भी बेहद तेज रफ्तार से।

सोशल मीडिया पर महिला के वीडियो को करीब 2 करोड़ लोग देख चुके हैं। महिला के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन उसके एक ट्वीट किए गए वीडियो को ही 1 करोड़ 80 लाख लोग देख चुके हैं। इंस्टाग्राम पर महिला ने ऐसे कई वीडियो जारी किए हैं। महिला का नाम आयला किर्सटिन है। कुछ वेबसाइट ने महिला को नया इंटरनेट सेंसेशन करार दिया है।


 

बताया जा रहा है कि महिला का वीडियो सबसे पहले जर्मनी में ट्विटर पर वायरल हो गया था। वीडियो में महिला कच्चे सड़कों पर और खेतों में दौड़ती और आराम से छलांग लगाती हुई नजर आती हैं। इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा गया- 'कोई नहीं. बिल्कुल कोई नहीं. हॉर्स लेडी' ऐसा माना जा रहा है कि पहली बार 3 हफ्ते पहले महिला ने घोड़े की तरह दौड़ते हुए वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।


लेकिन इंस्टाग्राम पर ट्रोल होने की वजह से उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट नहीं डालने का फैसला किया और फिर कुछ वक्त बाद वापसी की थी। हालांकि, किर्सटिन ऐसा करने वाली पहली महिला नहीं है। यूट्यूब सर्च से पता चलता है कि अन्ना स्लैंडर नाम की महिला जनवरी 2013 में भी चार पैरों पर दौड़ते हुए वीडियो शेयर कर चुकी हैं।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💚☘️

A post shared by Ayla (@_jump_to_the_stars_and_back_) on Apr 19, 2019 at 6:35am PDT


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News