PM मोदी की पाकिस्तान को चेतावनी, दीवाली के लिए नहीं बचा रखे परमाणु बम

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2019 - 11:08 PM (IST)

बालोतरा: राजस्थान के बाड़मेर में एक चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि हमने परमाणु बम दीवाली के लिए नहीं बचा रखे हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान परमाणु बम हमले की धमकी देता रहा है, हमने भी कह दिया है कि हमारे पास परमाणु बम दिवाली के लिए नहीं रखे हैं। यह हमारा तरीका है। इससे आतंकवादियों के मन में डर पैदा हुआ है। पाकिस्तान की हैंकड़ी निकाल दी है। पाकिस्तान को कटोरा लेकर दुनियां में घूमने को मजबूर कर दिया है।

PunjabKesariमोदी ने आतंकवाद की आलोचना करते हुए कहा कि देश पिछले 40 वर्षों से पाकिस्तान की ओर से आतंकी हमलों का सामना कर रहा है। हमने पाकिस्तान के खिलाफ नीति बदली और सीमा पर सेना को खुली छूट दी। तब सेना ने उनके घर में घुसकर उन्हें मारा। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस के लिए आतंकवाद, देश की सुरक्षा मुद्दा ही नहीं है। उन्होंने भाजपा को पांच साल और देने का मतदाताओं का आह्वान करते हुए कहा कि वे भाजपा को वोट देकर मजबूत सरकार बनाएं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग हमारे सेनापति को गुंडा बताते हैं। कांग्रेस ने वन रेंक वन पेंशन योजना के तहत मात्र पांच सौ करोड़ रुपए शगुन देकर खानापूर्ति की जबकि हम अब तक 35 हजार करोड़ रुपए सेना के जवानों के खातों में जमा करा चुके हैं। 

PunjabKesariमोदी ने कहा कि हमने दिल्ली में शहीदों की आन बान शान के लिये शहीद सैनिकों के स्मारक बनाए जबकि कांग्रेस ने 55 वर्षों में एक ही परिवार के स्मारक और समाधियां बनाई और सरकारी बंगलों को समाधियों में बदला है। उन्होंने कहा कि देश को पता नहीं है कि अब तक पुलिस के 33 हजार जवान शहीद हो चुके हैं। हमने उन सिपाहियों के दिल्ली में स्मारक बनाए हैं जिनमें इन सभी शहीदों के नाम अंकित हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News