श्रीलंका ब्लास्टः देखें कोलंबो के चर्चों और होटलों में धमाकों के दिल दहलाने वाले LIVE वीडियो

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2019 - 11:50 AM (IST)

कोलंबोः ईस्टर संडे के मौके पर श्रीलंका सीरियल ब्लास्ट  के धमाकों से दहल गया। देश की राजधानी कोलंबो में 3 चर्च और 3 होटलों में हुए इन ब्लास्ट में  140 से अधिक लोगों की मौत हो गई व सैंकड़ों लोग घायल हो गए।
 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि धमाकों में 300 से अधिक लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं। जानकारी के अनुसार एक विस्फोट राजधानी कोलंबों के कोचचिकड़े में स्थित सेंट एंथोनी चर्च में व दूसरा धमाका कटाना के कटुवापिटीया चर्च में हुआ। पुलिस ने राजधानी के शंगरी-ला होटल और किंग्सबरी होटल में भी विस्फोट की सूचना दी है।
 

पुलिस प्रवक्ता रूवन गुनासेकेरा ने बताया कि यह विस्फोट स्थानीय समयानुसार 8 बजकर 45 मिनट पर ईस्टर प्रार्थना सभा के दौरान रविवार को हुआ। कटुवापितियूत्या के सेंट सेबास्टियन चर्च से किए गए एक फेसबुक पोस्ट में लिखा गया, ‘‘ हमारे गिरजाघर पर बम हमला , कृपया आएं और मदद करें।
 

श्रीलंकाई रिपोर्ट्स के मुताबिक, बट्टिकलोबा, नैगोंबो, कोलंबो के चर्च और होटल शांगरी ला समेत 6 जगहों पर ब्लास्ट हुआ।  घायलों और मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। किसी आतंकी संगठन ने अभी तक कोलंबो बम धमाकों की जिम्मेदारी नहीं ली है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News