Whatsapp पर दोस्ती करना नाबालिग को पड़ा महंगा

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 01:32 PM (IST)

नई दिल्ली: वाट्सएप पर दोस्ती करना एक नाबालिग छात्रा को महंगा पड़ गया। आरोपी ने पहले छात्रा का विश्वास जीता। फिर 15 अगस्त को मिलने के बहाने ग्रेटर नोएडा स्थित अपने एक दोस्त के कमरे पर छात्रा को ले गया। जहां पर आरोपी उसके साथ जबरदस्ती करने लगे। छात्रा ने काफी विरोध किया। लेकिन आरोपी नहीं माना और बलात्कार की घटना को अंजाम दे डाला। आखिरकर, घर पहुंची और आपबीती अपने परिजनों को बताई। 

पीड़िता की शिकायत पर न्यू फ्रेंड्स कालोनी पुलिस दुष्कर्म व अपहरण समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है। 16 साल की पीड़िता अपने परिवार के साथ न्यू फ्रेड्स कालोनी इलाके में रहती है। वह 11 वीं कक्षा में पढ़ाई करती है। कुछ महीने पहले उसके पास एक वाट्सएप मैसेज आया। मैसेज करने वाले लड़के ने दोस्ती का प्रस्ताव रखा। फिर दोनों के बीच चैटिंग शुरू हो गई। चैटिंग के बाद फोन पर बातचीत भी होने लगी। फिर दोनों का आपस में मिलने जुलने का सिलसिला भी शुरू हो गया। आरोपी एक निजी कंपनी में नौकरी करता है।

 15 अगस्त को आरोपी दोस्ती का हवाला देते हुए लड़की को घुमाने के बहाने ग्रेटर नोएडा स्थित अपने एक दोस्त के घर ले गया। घटना के वक्त उसका दोस्त कमरे पर मौजूद नहीं था। बातचीत के दौरान आरोपी किशोरी के साथ जबरदस्ती करने लगा। लड़की के विरोध के बावजूद उसने जबरन उसके साथ बलात्कार किया। वारदात के बाद लड़की अपने घर लौट आई और आपबीती परिजनों को बताई। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News