JNU के हॉस्टल की छत से टपक रहा बारिश का पानी, डर के साए में छात्र, देखें वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, Oct 11, 2022 - 04:56 PM (IST)

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में लगातार तीन दिनों से हो रही बारिश के बाद देश की प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी में से एक दिल्ली की जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के हॉस्टल की हैरान कर देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। छात्रों के द्वारा हॉस्टल में अपने कमरे की छत्त से पानी टपकते हुए की वीडियो शेयर की गई हैं। बारिश ने देश की सबसे बड़ी यूनिवर्सिटी का हाल भी बेहाल कर दिया है और दिल्ली की बारिश अब छात्रों के लिए भी आफत बन गई है। 

जेएनयू के गोदावरी हॉस्टल, पेरियार हॉस्टल, माही मांडवी हॉस्टल और साबरमती हॉस्टल सभी की तस्वीरें सामने आईं हैं जिसका हाल देखकर यह बिलकुल भी नहीं लगता कि यह देश की प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटीज में से एक किसी यूनिवर्सिटी की तस्वीरें हैं।  छात्रों ने प्रशासन से गुहार लगाई है कि हॉस्टल के हर एक कमरे की यही हालत पिछले 3 दिनों से हो रही है और दीवारों-छतों से पानी टपक रहा है। 

हॉस्टल के छात्रों के द्वारा वीडियो बनाया गया और सोशल मीडिया पर डाला गया और जेएनयू प्रशासन को भी इसके बारे में अवगत कराया गया लेकिन उसके बावजूद भी अभी तक इन छात्रों की सुध लेने वाला कोई नहीं है, तब थक हार कर इन लोगों ने मीडिया का दरवाजा खटखटाया और अब देखना होगा कि जेएनयू प्रशासन क्या इन छात्रों के कमरों की मरम्मत कराता है जिससे कि बरसात का पानी कभी भी इनकी पढ़ाई को खराब न करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News