दिल्ली के अस्पतालों को केजरीवाल सरकार ने जारी किए कारण बताओ नोटिस

punjabkesari.in Sunday, May 31, 2020 - 09:29 PM (IST)

नई दिल्ली/ डेस्क। दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने केंद्र और अपने अधीन आने वाले अस्पतालों को कारण बताओ नोटिस जारी है। यह नोटिस कोरोना के मरीजों की मौत के आंकड़ों में देरी के लिए जारी किए गए हैं। बता दें कि कुछ अस्पतालों से कोरोना के मरीजों की मौत के बारे में देरी करने से आंकड़ों में तालमेल बैठाने में दिक्कत आ रही है।
 


बाद में मौत की रिपोर्टिंग होने से अचालक दिल्ली में कोरोना के मरीजों की मौत में तेजी देखने को मिल रही है। इसको लेकर जहां विपक्ष केजरीवाल सरकार पर निशाना साध रहा है, वहीं आप सरकार मामले की गुत्थी सुलझाने में लगी है। 


केजरीवाल सरकार ने जिन अस्पतालों को नोटिस जारी किया है, उनमें केंद्र के अधीन आने वाले एम्स, लोकनायक अस्पताल, राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल और सफदरजंग अस्पताल शामिल हैं। इन सभी अस्पतालों को कारण बताओ नोटिस जारी हुआ है कि आखिर मौत के बारे में बताने में देरी क्यों हुई। 


इसी तरह दिल्ली सरकार के अस्पताल बाबा साहेब आंबेडकर अस्पताल, तेज बहादुर अस्पताल और राजीव गांधी सुपरस्पेशिएलिटी अस्पताल शामिल हैं। इनको भी नोटिस जारी कर मौत के बारे में देरी से रिपोर्टिंग के कारण बताने को कहा गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Murari Sharan

Recommended News

Related News