पंजाबः केजरीवाल की माफी से नाराज भगवंत मान ने दिया अध्यक्ष पद से इस्तीफा

punjabkesari.in Friday, Mar 16, 2018 - 05:53 AM (IST)

नई दिल्ली। पंजाब सरकार के पूर्व मंत्री विक्रम मजीठिया को नशे का सौदागर कहकर विवाद झेल रहे आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री ने इस मामले में माफी मांग ली है। इसके बाद राजधानी के राजनीतिक और प्रशासनिक गलियारों में मुख्य सचिव पिटाई कांड में भी ‘माफी’ का मुद्दा फिर गरमा गया है।

 

केजरीवाल की माफी से नाराज भगवंत मान ने पंजाब अध्यक्ष पद से इस्तीफ दे दिया है। उनकी नराजगी पंजाब चुनाव से ही अरविंद केजरीवाल के प्रति देखने को मिल रही थी।  इतना ही नहीं माफी के बाद जानकारों के मुताबिक आम आदमी पार्टी में सबकुछ सहीं नहीं चल रहा है। आम आदमी पार्टी  की पंजाब ईकाई में बगावत देखने को मिल रही है।

पंजाब में विपक्ष के नेता सुखपाल सिंह खैरा का कहना है कि अरविंद केजरीवाल द्वारा मांगी गई माफी का समय अजीब है। इतना ही नहीं, आप नेता कुमार विश्वास ने तो अरविंद केजरीवाल पर शायराना अंदाज में हमला बोला है। अपनी शायरी में कुमार विश्वास ने कहा कि थूक कर चाटने वाले पर क्या यकीन करना।

बता दें कि दिल्ली का प्रशासनिक वर्ग काफी दिनों से यह मांग कर रहा है कि जब तक सीएम केजरीवाल मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से सार्वजनिक माफी नहीं मांग लेते, तब तक अधिकारी किसी बैठक में हिस्सा नहीं लेंगे।

 

अब इसी मामले में अधिकारी और विपक्ष के नेताओं में चर्चा है कि प्रशासनिक कामकाज सुचारु रूप से चलने के लिए यहां भी ‘माफी’ की दरकार तो है ही। यहां बताना जरूरी है कि केजरीवाल ने किसी विवाद में माफी मांगी है, ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News