हर बात पर प्रधानमंत्री का बोलना जरूरी नहीं: वीके सिंह

punjabkesari.in Monday, Jun 29, 2015 - 09:08 PM (IST)

नई दिल्ली: ललित प्रकरण पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से स्थिति स्पष्ट करने की विपक्ष की मांग के बीच केन्द्रीय मंत्री वी के सिंह ने आज कहा कि प्रधानमंत्री का हर बात पर बोलना जरूरी नहीं है और वह उचित समय पर अपना पक्ष रखेंगे। विपक्ष खास तौर से कांग्रेस ललित प्रकरण में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज तथा राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे के इस्तीफे की मांग कर रहा है और प्रधानमंत्री पर इस मामले में चुप्पी साधने का आरोप लगा रहा है। 

यहां एक समारोह के इतर इस संबंध में पूछे जाने पर श्री सिंह ने कहा ‘‘ हर बात पर प्रतिक्रिया व्यक्त करना उचित नहीं है। यदि कोई न्यूज चैनल कुछ चला रहा है तो क्या प्रधानमंत्री का उस पर बोलना ठीक होगा।’’ उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री उचित समय आने पर अपनी बात रखेंगे।   
 
ललित मोदी प्रकरण पर विदेश मंत्रालय द्वारा आरटीआई के तहत पूछे गये सवालों का जवाब न दिये जाने के बारे में पूछे जाने पर कहा कि  सिंह ने कहा कि इसके कुछ नियम होतेे हैं और विभाग ने उन्हीं के अनुरूप काम किया है। जिन लोगों को आलोचना करनी है वे करते ही रहेंगे। ललित प्रकरण को मीडिया का एक हिस्सा बेवजह 17 दिन से उछाला जा रहा है और इसका कोई आधार नहीं है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News