नहीं है दोनों हाथ...फिर भी मेहनत कर कमा रहा दिव्यांग जोमैटो डिलीवरी बॉय, वीडियो ने जीता लोगों का दिल

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2024 - 10:17 AM (IST)

नेशनल डेस्क. सोशल मीडिया पर रोज़ाना कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिनमें से कुछ दिल को छू लेने वाले होते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक दिव्यांग जोमैटो डिलीवरी एजेंट की मेहनत और हिम्मत को दिखाया गया है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वह अपने दोनों हाथ खोने के बावजूद अपनी स्कूटी चलाते हुए डिलीवरी कर रहा है और अपने परिवार को पाल रहा है।

PunjabKesari
यह वीडियो @rose_k01 नाम के यूजर ने एक्स पर शेयर किया है। इसमें एक अन्य व्यक्ति डिलीवरी एजेंट का वीडियो बनाते हुए पूछता है, "चला लेते हो अंकल?" जिस पर डिलीवरी एजेंट मुस्कुराते हुए सिर हिलाकर जवाब देता है। यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो गया है, और इसे अब तक 16,000 से अधिक बार देखा जा चुका है।

कमेंट्स में लोग डिलीवरी एजेंट की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- "ऐसे नायकों के लिए सम्मान। वे हमें सिखाते हैं कि हमें कभी परिस्थितियों को दोष नहीं देना चाहिए।" वहीं, एक अन्य यूजर ने सुझाव दिया कि उनके साहस की सराहना की जानी चाहिए, लेकिन उन्हें सुरक्षा के लिए हेलमेट पहनना चाहिए। एक और यूजर ने कहा- "इस वीडियो ने मेरा दिन बना दिया।"

PunjabKesari

यह पहला मौका नहीं है, जब दिव्यांग जोमैटो एजेंट की सराहना हो रही है। इससे पहले भी एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें एक डिलीवरी एजेंट को मोटरबाइक के रूप में अनुकूलित व्हीलचेयर पर काम करते हुए देखा गया था। यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हुई थी और जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने इसे रीट्वीट किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News