Zomato के इस डिलीवरी ब्वॉय के फैन हुए लोग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

punjabkesari.in Friday, Feb 28, 2020 - 01:51 PM (IST)

नेशनल डेस्कः सोशल मीडिया पर इन दिनों Zomato डिलीवरी ब्वॉय का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोग इस डिलीवरी ब्वॉय के फैन हो गए हैं। दरअसल Zomato डिलीवरी ब्वॉय की स्माइल को लेकर उसके फैन हुए। सोनू नाम का लड़का किसी भी सवाल का जवाब खुश होते हुए ही दे रहा है,, इस पर लोग कह रहे हैं कि इस बंदे ने तो दिल जीत लिया। कई लोग तो Zomato को ट्वीट कर रहे हैं कि हमारा ऑर्डर इसी के हाथ भेजना।

 

वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स डिलीवरी ब्वॉय से पूछता है कि एक दिन में कितना कमा लेते हो सोनू जवाब देता है कि 350 रुपए, incentive लगाकर। इस पर उससे पूछा जाता है कि 350 रुपए कितने घंटे के तो वो बताता है कि 12 घंटे के। वीडियो बनाने वाला सोनू से पूछता है कि खाना मिल जाता है Zomato में या फिर रास्ते ऑर्डर से निकालकर खाते हो। इस पर वो जवाब देता है नहीं ऑर्डर से निकालकर नहीं खाते Zomato देता है खाने को, जो ऑर्डर कैंसल हो जाता है वो खाने को मिल जाता है।

 

इस पर वीडियो बनाने वाला कहते है कि लगता है Zomato में काम करके काफी खुश हो, हर सवाल का जवाब हंसते हुए दे रहे हो। इस पर डिलीवरी ब्वॉय सोनू कहता है कि ऐसा ही हूं मैं। इस वीडियो के अलावा उसका एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वीडियो बनाने वाला उसको बताता है कि लोग सोशल मीडिया पर तुम्हारी स्माइल के फैन हो गए हैं तो वो कहता है मुझे नहीं पता। लोग इन दोनों वीडियो को खूब शेयर भी कर रहे हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News