डिलीवरी देने आया Zomato ब्वॉय, चोरी करके ले गया पालतू कुत्ता

10/9/2019 2:53:20 PM

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां जोमैटो का ब्वॉय डिलीवरी देने आया लेकिन जाते-जाते वह कुत्ता चोरी करके ले गया। घर के लोगों ने इस मामले की शिकायत पुलिस में की है। पुणे के कार्वे रोड पर रहने वालीं वंदना शाह ने सोमवार दोपहर को जौमेटो से खाना मंगाया। जोमैटो ब्वॉय तुषार जब खाने की डिलीवरी देने आया तो कपल घर के अंदर था और उनका पालतू कुत्ता (डोट्टू) घर के बाहर खेल रहा था। वंदना ने बताया कि कुछ समय बाद जब अपने कुत्ते को बाहर देखने गई तो वह गायब था। उसे काफी इधर-उधर ढूंढा पर जब डोट्टू नहीं मिला तो सीसीटीवी फुटेज चेक की। इसके बाद खुलासा हुआ कि जौमेटो का डिलीवरी ब्वॉय उसे उठाकर अपने साथ ले गया।

PunjabKesari

कुत्ते (डोट्टू) की मालकिन वंदना शाह ने ट्विटर पर भी इस पूरे मामले को शेयर किया। लोग जोमैटो पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं और वंदना का ट्वीट काफी शेयर किया जा रहा है। वंदना ने कहा कि उसने पुलिस में इसलिए शिकायत की क्योंकि मामला डिलीवरी ब्वॉय से जुड़ा है जो अक्सर लोगों के घरों में जाते रहते हैं। वहीं वंदना ने यह भी कहा कि डिलीवरी ब्वॉय तुषार ने माना कि उसने कुत्ता उठाया है और वह उसे अपने गांव वाले घर भेज रहा है। 

PunjabKesari

जौमेटो ने भी जवाब दिया
इस पूरे मामले पर जौमेटो की तरफ से भी जवाब आया है। जौमेटो ने कहा कि इस तरह की हरकतें बर्दाश्त के बाहर हैं। जौमेटो ने वंदना को रिप्लॉय किया कि हम आपसे जल्द ही संपर्क करेंगे और इस मामले को सुलझाने में भी मदद करेंगे। 

PunjabKesari

लोगों ने भी निकाला गुस्सा
सोशल मीडिया पर लोग जौमेटो पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। लोगों ने लिखा कर फूड स्पलाई करने वाला जौमेटो अब कुत्ता चोर हो गया है। वहीं लोग कह रहे हैं कि पुलिस को इस पूरे मामले को सख्ती से निपटना चाहिए। इतना ही नहीं कई लोग तो Peta को भी इस बारे में लिख रहे हैं।


Seema Sharma

Related News