देश के कई शहरों में Zomato और Swiggy की सर्विस हुई डाउन, ट्विटर पर आई शिकायतों की बाड़

punjabkesari.in Wednesday, Apr 06, 2022 - 03:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क: फूड डिलीवरी ऐप जोमेटो और स्विगी का सर्वर बुधवार को देश के कई शहरों में डाउन चल रहा है। सूत्रों के मुताबिक इसके पीछे तकनीकी इश्यू बताया जा रहा है। लंच के समय जब ऑर्डर संख्या बढ़ जाती है, उसी समय दोनों एप में ग्राहकों को कई तरह की दिक्कते आ रही हैं। फूड डिलीवरी ऐप जोमेटो और स्विगी की सर्वर डाउन होने के बाद कई यूजर सोशल मीडिया पर इस तरह की शिकायत कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि वो ऑर्डर नहीं कर पा रहे हैं। साथ ही ऑर्डर ट्रैक न हो पाने की भी कई लोग शिकायत कर रहे हैं। 
PunjabKesari
वहीं एक यूजर ने कहा कि, ” स्विगी पर अपने पसंदीदा रेस्तरां से ऑर्डर मंगाने वाला ऑप्शन काम नहीं कर रहा है। स्विगी ने जवाब देते हुए कहा, “तकनीकी गड़बड़ी के कारण हमें जो देरी हो रही है, उसके लिए हम क्षमा चाहते हैं। कुछ समस्या है जिसे हम ठीक करने में लगे हुए हैं। 
PunjabKesari
एक ग्राहक की शिकायत का जवाब देते हुए, Zomato Care ने सर्विस में दिक्कत को स्वीकार किया और असुविधा के लिए माफी मांगी है। बता दें कि, बीते महीने भी करीब डेढ़ घंटे के लिए जोमैटो का सर्वर डाउन रहा था। बड़ी संख्या में यूजर्स ने इसकी शिकायत की थी। यूजर्स का कहना था कि ऐप खुल ही नहीं रहा है। कुछ को ऑर्डर का कोई अपडेट नहीं मिल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News